UP में वोटिंग खत्म होते ही आधी रात को ट्रक लेकर मतगणना स्थल में घुसने की कोशिश

UP में वोटिंग खत्म होते ही आधी रात को ट्रक लेकर मतगणना स्थल में घुसने की कोशिश
ईवीएम

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: May, 20 2019 03:38:25 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

  • मना करने पर ट्रक ड्राइवर दबंगई पर उतर आया और एक पार्टी के समर्थकों से भिड़ गया।

प्रतापगढ़. सातवें चरण का मतदान होते ही प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में बंद हो गया। अब सरकार से लेकर विपक्षी दल तक सब उस ईवीएम की सुरक्षा में जुटे हुए हैं। केन्द्रीय सुरक्षा बल, सरकारी मशीनरी के साथ ही प्रत्याशियों के निजी गार्ड तक ईवीएम की सुरक्षा में तैनात किये गए हैं। इन सबके बावजूद वोटिंग समाप्त होने के बाद यूपी के प्रतापगढ़ में आधी रात को ट्रक लेकर मतगणना स्थल में घुसने की कोशिश की गयी।

 

मामला प्रतापगढ़ जिले के महुली मंडी परिसर का है। इसी परिवार में वोटों की गिनती की जानी है, यहीं स्ट्रॉंग रूम भी बनाया गया है। 19 मई को वोटिंग खत्म होने के बाद रात परिसर में कड़ी सुरक्षा थी। प्रत्याशियों और राजनैतिक पार्टियों की ओर से भी वहां निजी गार्ड तैनात थे। इसी बीच रात 11 बजे के बाद एक ड्राइवर ट्रक लेकर मतगणना स्थल में घुसने लगा। वहां तैनात गार्ड तुरंत ट्रक के सामने आकर खड़े हो गए और अंदर घुसने से मना किया, बावजूद इसके ड्राइवर ट्रक लेकर अंदर घुसने लगा। अंदर घुसता देख एक प्रत्याशी के समर्थक उससे भिड़ गए तो ड्राइवर दबंगई पर उतर आया और धमकाने लगा। हंगामे की खबर लगते ही नगर कोतवाल मंडी परिसर पहुंचे और ड्राइवर को हिरासत में लेकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और कोतवाली ले गए।

By Sunil Somvanshi

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned