scriptदो छात्राओं की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली, पास पड़े सुसाइड नोट में लिखा था कुछ ऐसा कि… | Two Girl Student Dead Body and Suicide Note Found At Railway Track | Patrika News

दो छात्राओं की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली, पास पड़े सुसाइड नोट में लिखा था कुछ ऐसा कि…

locationप्रतापगढ़Published: Jan 08, 2019 10:28:25 am

प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा थानान्तर्गत नीमागोपालपुर हाल्ट पर मिला दो किशोरियों का शव।

Suicide

सुसाइड

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में दो छात्राओं ने कथित तौर पर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। उनका शव रेलवे ट्रैक पर पाया गया। पुलिस को दोनों की लाश के नजदीक सकूल बैग और कुछ किताबें मिली हैं। इसके साथ ही एक सुसाइड नोट भी घटना स्थल से मिला है। लेकिन उस पर जो लिखा है वह पढ़कर सब हैरान हैं। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।
मामला प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थानाक्षेत्र का है। बतया गया हे कि यहां पड़ने वाले नीमागोपालपुर हॉल्ट के दूसरे ट्रैक पर दो छात्राओं का शव पाया गया। बताया जा रहा है कि दोनों की मौत ट्रेन से कटकर हुई है। मरने वाली दोनों छात्राएं प्रतापगढ़ के पड़ोसी जिले सुल्तानपुर जिले की रहने वाली बतायी जा रही हैं। घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को तब दी जब सुबह कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों छात्राओं का शव रेलवे ट्रैक पर देखा।
मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और वहां बिखरे सामानों के आधार पर मृतक छात्राओं की पहचान कर उनके परिवार वालों को इसकी खबर की। पुलिस को घटना स्थल से स्कूल बैग, किताबें व एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा हुआ था कि मेरा सामान घर पर पहुंचा दिया जाय। बताया गया है कि मरने वाली एक छात्रा कक्षा 11 और दूसरी नौ में पढ़ती थी। दोनों दो दिन पहले घर से लापता थीं। स्थानीय लोग हत्या की आशंका तजा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वह सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो