बड़ी खबर: 30 सितंबर से यह ट्रेन रहेगी निरस्त, 35 ट्रेनों का मार्ग बदला गया

बड़ी खबर: 30 सितंबर से यह ट्रेन रहेगी निरस्त, 35 ट्रेनों का मार्ग बदला गया
ट्रेन कैंसिल

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 23 Sep 2019, 08:45:11 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

पहले से बुक टिकटों का पूरा किराया रेलवे की तरफ से वापस कर दिया जाएगा

प्रतापगढ़. नॉन इंटरलाकिंग कार्य की वजह से प्रयागराज से चलकर कुंडा, ऊंचाहार जंक्शन होते हुए चंडीगढ़ जाने वाली ऊंचाहार एक्सप्रेस 30 सितंबर से 9 अक्टूबर तक निरस्त रहेगी। इस कार्य की वजह से कुल 45 ट्रेनें निरस्त रहेगी, जबकि 35 ट्रेनों का संचालन बदले हुए रुट से होगा। दिल्ली, पंजाब और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जाने वाले क्षेत्रीय लोग कुंडा, मानिकपुर, परियावां से ट्रेन नहीं मिलने पर प्रयागराज की ओर रुख करते है, मगर टुंडला से होकर प्रयागराज आने- जाने वाली 22 ट्रेनें अलग अलग तिथियों पर निरस्त रहने के कारण इन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:

योगी सरकार के अधिकारी ने दी गोमांस खाने की सलाह, ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

उक्त तिथियों के बीच पहले से बुक टिकटों का पूरा किराया रेलवे की तरफ से वापस कर दिया जाएगा। ऊंचाहार एक्सप्रेस के निरस्त होने से क्षेत्रीय लोगो को डलमऊ, लालगंज, उन्नाव, कानपुर, अलीगढ़, दिल्ली, एवं पंजाब के शहरों का आवागमन कठिन हो जाएगा।

BY- SUNIL SOMVANSHI

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned