scriptफायरिंग कर भाग रहे मुकेश तिवारी का पीछा करने गई पुलिस की जीप पलटी, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल | up police vehchicle Turn over in pratapgarh six injured | Patrika News

फायरिंग कर भाग रहे मुकेश तिवारी का पीछा करने गई पुलिस की जीप पलटी, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

locationप्रतापगढ़Published: Dec 16, 2019 03:29:55 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस वालों को इलाज एसआरन अस्पताल प्रयागराज और सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा

police accident in up

पुलिस वालों को इलाज एसआरन अस्पताल प्रयागराज और सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा

प्रतापगढ. जिले के अंतू थाना इलाके में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी पर फायरिंग कर भागने वाले मुकेश तिवारी का पीछा करने में आधा दर्जन पुलिस वाले घायल हो गए। ये हादसा उस समय हुआ जब पुलिस वाले मुकेश को पकड़ने के लिए चार पहिला वाहन से निकले थे। रास्ते में अनियंत्रित होकर वाहन पेड़ से टकरा गया और टीम के लगभग सभी लोग घायल हो गये। इतना ही नहीं आरोपी मुकेश तिवारी के साथ उसका एक साथी भी जख्मी हुआ। दो पुलिस वालों को एसआरएन अस्पताल प्रयागराज में दाखिल कराया गया है।
अंतू क्षेत्र के सरायदली निवासी मुकेश रावत रविवार रात करीब 11.30 पर बाबूगंज स्थित मां चंडिका फ्यूल स्टेशन पर पेट्रोल भराने आया था। पंप कर्मियों ने आधी रात पेट्रोल देने से मना किया तो उसने हंगामा करते हुए हवाई फायर कर दिया। पंप के सेल्समैन ने इसकी सूचना अंतू पुलिस को दी। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख आरोपित बाइक से भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने जीप से आरोपित का पीछा करने लगी।
आरोपी की बाइक का पीछा करते पुलिस की टीम चिलबिला-जगदीशपुर हाईवे पर पहुंची तो बभनी के पास सामने से आ रहे ट्रक से बचने के चक्कर में पहले आरोपी की बाइक फिर पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई और फिर खांई में जा गिरी। हादसे में आरोपी समेत आधा दर्जन पुलिस वाले घायल हो गये। अधिक चोट लगने के कारण दो पुलिसकर्मियों को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अन्य सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो