महिला से पड़ोस के दो युवकों ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप!, सोशल साइट पर डालीं अापत्तिजनक तस्वीरें

महिला से पड़ोस के दो युवकों ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप!, सोशल साइट पर डालीं अापत्तिजनक तस्वीरें
महिला से रेप

Ashish Kumar Shukla | Publish: Jan, 01 2018 11:03:57 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

आक्रोशित लोगों ने कोतवाली का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

प्रतापगढ़. यूपी में महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर सरकार कितनी भी बड़ी बातें करें लेकिन जिस तरह से महिलाओं से बर्बरता के मामले सामने आ रहे हैं वो यूपी सरकार के दावे पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।

जी हां प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली में एक दुष्कर्म के मामले के बाद पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। आरोप है कि महिला के साथ पड़ोसियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही आपत्तिजनक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। हालांकि कि मामले के खुलासे के बाद आक्रोशित लोगों ने कोतवाली का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। जिसके बाद पुलिस टीम सक्रिय होकर जांच मे जुट गई है।

बतादें कि नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाने में पहुंचक तहरीर दिया है कि उसका पति मजदूरी करता है। 29 दिसंबर को दिन में पड़ोस के रहने वाले दो युवकों ने अज्ञात लोगों के साथ पहुंचकर असलहे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं जाते वक्त उसे किसी के सामने मुंह न खोलने की धमकी दी। कहा अगर इस घटना को किसी से बताओगी तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी

महिला ने कोतवाली थाने में आरोप लगाया कि मेरी आपत्तिजनक तस्वीर भी आरोपियों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने मामले की जांच शुरू कर दी। सीओ सिटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया गैंगरेप का आरोप गलत साबित हुआ है। पड़ोसियों द्वारा किसी पुराने विवाद को लेकर महिला की तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिससे नाराज महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

दो वर्गों के बीच तनातनी का माहौल

बतादें कि मामला दो वर्गों के बीच का है। जिसे लेकर तनातनी गहराता जा रहा है। दोनों तरफ के लोग मामले को तूल देनें में जुटे हुए है। फिलहाल कोतवाली में । पुलिस ने तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली के प्रभारी ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned