scriptमहिलाओं ने प्रधान का कॉलर पकड़कर खींचा, की पिटायी, इस काम के लिये गांव में गए थे | Women Misbehave with Pradhan Beaten for disputed Road | Patrika News

महिलाओं ने प्रधान का कॉलर पकड़कर खींचा, की पिटायी, इस काम के लिये गांव में गए थे

locationप्रतापगढ़Published: Oct 07, 2019 04:09:12 pm

महिलाओं और प्रधान के इस प्रकरण का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

Crime

क्राइम

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में एक गांव की विवादित रास्ते पर खड़ंजा बिछवाने गए प्रधान को बस्ती की महिलाओं ने पीट दिया। महिलाओं ने उनका कॉलर पकड़कर पहले हाथा-पाईं की और उसके बाद उनकी पिटायी हुई। हालांकि इस मामले में पुलिस के पास कोई शिाकयत नहीं की गयी है। इस पिटायी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस भी महिलाओं के सामने बेबस दिखायी दे रही है। पत्रिका इस वीडियो की पुष्टि नहींं करता।
मामला प्रतापगढ़ के मान्धाता कोतवाली के उसरा गांव की हरिजन बस्ती से गुजरी सरकारी चकरोड़ का है। चकरोड विवादित है और इसके पहले भी दो से तीन बार उसको लेकर मारपीट हो चुकी है। उसरा गांव के प्रधान इन्द्रकुमार मिश्रा सोमवार को उसी चकरोड को बनवाने पहुंचे तो वहां की महिलाओं ने उनका विरोध किया। बात और आगे बढ़ी तो कुछ महिलाओं ने इन्द्रकुमार पर धावा बोल दिया, उनका कॉलर पकड़कर उनके साथ हाथा-पाईं हुई। महिलाएं घरों से लाठी-डंडे निकाल लायीं। आरोप है कि प्रधान जी की पिटायी भी हुई।
इसका एक वीडियो वायरल हुआ है, जसमें महिलाएं प्रधान का कॉलर पकड़कर उनके साथ हाथा-पाईं करती नजर आ रही हैं। इसी वीडियो में दो पुलिस वाले भी दिखते हैं इनमें से एक फोन पर किसी से बात कर रहा है, जबकि दूसरा महिलाओं से शांत रहने की अपील से ज्यादा कुछ करता नहीं दिख रहा। बताया गया है कि महिलाओं के रौद्र रूप के आगे पुलिस भी वहां से चली गयी। इस मामले में मान्धाता पुलिस से बात करने पर बताया गया कि प्रधान या किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो