CM योगी के कैबिनेट मेंत्री बोले 15 दिन में काम पूरा न हो तो विधायकों के साथ कर देना ये काम

  CM योगी के कैबिनेट मेंत्री बोले 15 दिन में काम पूरा न हो तो विधायकों के साथ कर देना ये काम
Cabinet Minister Moti Singh Controversial Statemen

सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के विवादित बोल, विधायकों के लिेय इस्तेमाल किये ऐसे शब्द।

प्रतापगढ़. सीएम योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने अपने ही विधायकों को लेकर विवादित बोल बोले हैं। उन्होंने विधायकों के लिये गैर सम्मानित शब्दों का इस्तेमाल किया। मंत्री जी प्रतापगढ़ में थे। वह कोहड़ौर इलाके में मंत्री जी एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।



विवादित शब्द मंत्री मोती सिंह ने प्रतापगढ़ के सदर विधायक संगम लाल गुप्ता, विश्वनाथगंज विधायक डॉ. आरके वर्मा और बीजेपी विधायक नीरज ओझा के लिये इस्तेमाल किये। दरअसल जब मंत्री जी कोहड़ौर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने मंगरौर ब्लॉक परिसर में हुई एक जनसभा का जिक्र करते हुए तीनों विधायकों के वायदे और विकास की घोषणा कीयाद दिलायी।



देखें वीडियो



यहां तक कह डाला कि अगर 15 दिन बाद काम पूरा न हो तो विधायकों के मुंह पर कालिख पोत देना। इसदौरान उन्होंने विकास का झूठा वादा करने को लेकर अपना दल कृष्णा पटेल गुट के सांसद हरिवंश सिंह पर भी निशाना साधा। इसदौरान उन्होंने मंगरौर प्रेम के बाबत कहा कि इसके लिये वह मंत्री पद छोड़ सकते हैं, लेकिन मंगरौर नहीं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned