scriptयोगी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा के काफिले में शामिल विधायक की गाड़ी ने दो मासूमों को कुचला | Yogi Minister Shrikant sharma carcade van Crushed two children | Patrika News

योगी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा के काफिले में शामिल विधायक की गाड़ी ने दो मासूमों को कुचला

locationप्रतापगढ़Published: Nov 23, 2018 11:00:41 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हादसे के बाद गाड़ी सड़क किनारे गड्ढ़े में पलट गई ।

road accident in pratapgarh

प्रतापगढ़ में सड़क हादसा

प्रतापगढ़. यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा के काफिले में शामिल विधायक की कार ने शुक्रवार को दो मासूमों को कुचल दिया। दोनों बच्चों की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिये प्रयागराज रेफर किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा में बाराही महोत्सव और पावर हाउस के उद्घाटन के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा काफिले के साथ शामिल होने आ रहे थे, इसी काफिले में सदर विधायक संगमलाल गुप्ता की भी गाड़ियां भी शामिल था। काफिला रानीगंज से बाराही धाम की ओर जैसे ही बढ़ा संगमलाल की इनोवा यूपी 72 एपी 0700 ने ओवरटेक करने के लिए स्पीड बढ़ा दी, रेलवे क्रॉसिंग के ठीक पहले मनीष मेमोरियल स्कूल के पास तेज रफ्तार इनोवा ने दो बच्चों को कुचल दिया और सड़क के बगल स्थित दुकान को तोड़ते हुए गहरे गड्ढे में जा गिरी। घायल बच्चों को इलाज के आनन फानन में प्रयागराज रेफर किया गया।
जानकारी के अनुसार घटना के बाद भी मंत्रीजी ने इसकी कोई सुध नहीं ली और उनका काफिला आगे बढ़ता चला गया। जिलाधिकारी शम्भु कुमार ने दोनों बच्चों को जीप से अस्पताल भेजवाया जहा डॉक्टरों ने दोनों की गम्भीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में एसपी देवरंजन वर्मा भी घटना की जानकारी के बाद अपने दलबल के साथ पहुंचे।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो