scriptहोटल के कमरे में फंदे से लटकता मिला युवक का शव | young man hainging suicide in hotel room pratapgarh | Patrika News

होटल के कमरे में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

locationप्रतापगढ़Published: Sep 04, 2019 10:05:07 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

न ही कमरे की साफ-सफाई .या सुविधा, न ही चाय पानी पूछने की जहमत उठाई

crime case

न ही कमरे की साफ-सफाई .या सुविधा, न ही चाय पानी पूछने की जहमत उठाई,न ही कमरे की साफ-सफाई .या सुविधा, न ही चाय पानी पूछने की जहमत उठाई,न ही कमरे की साफ-सफाई .या सुविधा, न ही चाय पानी पूछने की जहमत उठाई

प्रतापगढ. शहर के एक होटल में संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। फंदे से लटकता शव देख कर्मतचारियों के होश उड़ गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। हालांकि हत्या या आत्महत्या के कारणों का पता अभी नहीं लगाया जा सका है।
पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि मिर्जापुर शहर के रहने वाले ध्रुव गुप्ता ने 29 तारीख की शाम को होटल बुक किया था। कमरा नंबर 206 में रह रहे ध्रुव ने 31 तारीख तक होटल के कमरे से बाहर जाकर शहर में अपना काम किया। लेकिन बीते एक सितंबर को ध्रुव कमरे में आये फिर बाहर नहीं निकले न ही किसी से मुलाकात किया। हैरानी की बात ये रही कि होटल स्नेह का कोई कर्मचारी भी ध्रुव का हाल लेने नहीं गया। न ही कमरे की साफ-सफाई .या सुविधा, न ही चाय पानी पूछने की जहमत उठाई।
आखिरकार जब बुधवार को कमरा नंबर 206 से दुर्गंध आने लगी तो कर्मचारियों का माथा ठनका। सबसे पहले दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई लेकिन अंदर से कोई आहट नहीं मिली। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़वाया तो सबके होश उड़ गये। शव की लाश फंदे से लटकती मिली। लाश के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिले। घर वालों को सूचना दे दी गई है। शव को कब्जे मे लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो