scriptप्रतापगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक लूटकर फरार हुए अपराधी | Young man Murder in Up pratapgarh For Bike Loot | Patrika News

प्रतापगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक लूटकर फरार हुए अपराधी

locationप्रतापगढ़Published: Oct 16, 2018 11:22:04 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मांधाता थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव का रहने वाला था युवक

Murder in pratapgarh

प्रतापगढ़ में हत्या

प्रतापगढ़. यूपी में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है। मंगलवार को लूटपाट के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सरेशाम हुई इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार बेखौफ बदमाशों ने युवक को ओवरटेक करके रोका और उसकी अपाची बाइक छीनने लगे। युवक के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर फायर झोंक दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। युवक के घायल होने के बाद बदमाश उसकी अपाची बाइक लेकर फरार हो गए।
घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और हमलावरों की गिरफ्तारी के टीम गठित कर घटना की बाबत जानकारी हासिल की। मांधाता थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी लकड़ी ठेकेदार सुरेंद्र सिंह का 22 वर्षीय पुत्र बजरंग बहादुर सिंह किसी काम से अपाची बाइक पर सवार होकर शहर आया था। मंगलवार की शाम वह शहर से वापस घर लौट रहा था, रास्ते में भगवत गंज बाजार के समीप बाइक सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर उसे रोका और उसकी अपाची बाइक छीनने लगे। बजरंग के विरोध करने पर लुटेरों ने उस पर गोली चला दी। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा, इस बीच लुटेरों ने उसकी अपाची बाइक लेकर फरार हो गए। गोली चलने की आवाज पर आसपास के लोग दौड़े और घटना की सूचना परिजनों के साथ पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सरेशाम लूट व हत्या की घटना से इलाके में दहशत व सनसनी फैल गई । घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी और बदमाशों की तलाश तेज कर दी है।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो