scriptUP के प्रतापगढ़ में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को दौड़ा दौड़ाकर मारी गोली | Young man shot in Up Pratapgarh | Patrika News

UP के प्रतापगढ़ में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को दौड़ा दौड़ाकर मारी गोली

locationप्रतापगढ़Published: Mar 30, 2019 09:50:57 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आपसी रंजिश में गोली मारने की आशंका

Young man shot

युवक को मारी गोली

प्रतापगढ़. जनपद में अपराध की घटनायें कम होने का नाम नही ले रही है। प्रतापगढ़ में बेख़ौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार को युवक को गोली मार दी। युवक की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिये प्रयागराज रेफर किया गया है। आपसी रंजिश में गोली मारने की आशंका जताई जा रही है, घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गये। घटना नगर कोतवाली के गायघाट पुल के पास की है ।
मिली जानकारी के अनुसार रोहित सिंह पुत्र अजय सिंह निवासी पचखरा पूरे केसवराय शुक्रवार को बाइक से अपने घर की तरफ जा रहे थे तभी अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने रोहित को रुकने का इशारा किया रोहित कुछ समझ पाते कि इससे पहले बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया। अपराधियों को देखकर रोहित ने भागने का प्रयास किया, लेकिन अपराधियों ने उसे दौड़ा दौड़ाकर तीन गोली सीने में मार दी।

स्थानीय लोग वारदात के बाद दहशत में गए, इसी का फायदा उठाकर बदमाश फायर करते हुए निकल गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस रोहित को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले गई, जहां से उसे प्रयागराज के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो