scriptराहुल और अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़, सपा ने प्रशासन पर मढ़ा आरोप | akhilesh yadav rahul gandhi Stampede in the public meeting of Rahul and Akhilesh Yadav, SP blames the administration | Patrika News
प्रयागराज

राहुल और अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़, सपा ने प्रशासन पर मढ़ा आरोप

यूपी की फूलपुर लोकसभा सीट पर राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जनसभा के दौरान भारी भगदड़ मच गई। सपा नेताओं ने जनसभा स्थल पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती न करने के आरोप लगाए हैं। कहा कि थोड़ी ही दूर पर सीएम योगी की सभा में भीड़ न होने के बाद भी हजारों की संख्या में पुलिस तैनात की गई थी।

प्रयागराजMay 19, 2024 / 11:06 pm

Krishna Rai

akhilesh yadav raily
फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य के समर्थन में आयोजित राहुल गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ के लिए सपा एमएलसी डॉ. मान सिंह ने प्रशासन को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि पर्याप्त पुलिस फोर्स नहीं उपलब्ध कराई गई, जबकि वहां से कुछ किलोमीटर दूर सीएम योगी की सभा में भारी पुलिस के इंतजाम थे। एमएलसी के साथ सपा प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य ने आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर जनसभा में कुछ बाहरी लोग भी पहुंच गए थे, जिन्होंने सभा में माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया।
सपा कार्यालय में रविवार रात संवाददाताओं से बातचीत में डॉ. मान सिंह ने कहा कि अमर नाथ मौर्य के समर्थन में जनसभा में उमड़े जन सैलाब को भाजपा पचा नहीं पाई। जनता जोश में बेकाबू हो गई। कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी को सुनने के लिए लाखों की संख्या में जुटे बेरोजगारों, किसानों, महंगाई से परेशान आमजन में भाजपा सरकार के खिलाफ बहुत आक्रोश है। यह फूलपुर की जनसभा में देखने को मिला।
सपा नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि थोड़ी ही दूर पर सीएम योगी की सभा में भीड़ न होने के बाद भी हजारों की संख्या में पुलिस तैनात थी, जबकि राष्ट्र के बड़े नेता अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जनसभा में हुजूम उमडऩे के बाद भी गिनती के पुलिस बल रहे। सपा नेताओं ने कहा कि विपक्ष के नेताओं की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करना भाजपा सरकार को महंगा पड़ेगा। जनता इसका जवाब आने वाले 25 मई को जरूर देगी।

Hindi News/ Prayagraj / राहुल और अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़, सपा ने प्रशासन पर मढ़ा आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो