scriptअतीक अहमद की कुर्क जमीन पर हो रहा था अवैध कब्जा, प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई | Atiq ahmed's seized land was being illegally encroached upon, administration took major action | Patrika News
प्रयागराज

अतीक अहमद की कुर्क जमीन पर हो रहा था अवैध कब्जा, प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई

माफिया अतीक अहमद की प्रयागराज सिविल लांइस स्थित जमीन को प्रशासन ने गैंगस्टर के तहत कुर्क कर दिया था। अब उस कुर्क जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा करना शुरू कर दिया। जिसकी जानकारी होने के बाद प्रशासन ने कार्रवाई कराई है।

प्रयागराजMay 24, 2024 / 08:34 am

Krishna Rai

atiq ahmed news
सिविल लांइस के महात्मा गांधी मार्ग पर स्थित अतीक अहमद (atiq ahmed) की 571 वर्ग मीटर जमीन थी। इस जमीन पर निर्माण भी हुआ था। साल 2007 में इसे गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दिया गया था। एसडीएम सदर को इसका प्रशासन भी नियुक्त किया गया था। हाल में ही अधिकारियों को जानकारी मिली कि माफिया की कुर्क जमीन पर कुछ अज्ञात लोग कब्जा कर रहे हैं। जिसपर अवैध निर्माण करने का भी प्रयास हो रहा है। मामले में एसडीएम सदर ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है। एसीपी सिविल लांइस स्वेताभ पांडेय ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, और जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई कराई जाएगी।
अवैध कारनामें से अर्जित की थी अरबों की जमीन
माफिया अतीक की सिर्फ एक नहीं बल्कि अरबों की जमीन पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। करोड़ों रूपए से हुए अवैध निर्माण को भी ध्वस्त किया गया है। प्रयागराज में ऐसी कई जमीने खाली कराई गई हैं, जिसे अतीक अहमद ने अपने अवैध कारनामे से जुटाई थी।

Hindi News/ Prayagraj / अतीक अहमद की कुर्क जमीन पर हो रहा था अवैध कब्जा, प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो