scriptबॉल समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, हाथ से दबाया तो हो गया ब्लास्ट | bomb blast in child hand who understand it is boll | Patrika News
प्रयागराज

बॉल समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, हाथ से दबाया तो हो गया ब्लास्ट

बॉल समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, हांथ से दबाया तो हो गया ब्लास्ट

प्रयागराजJun 10, 2018 / 03:44 pm

ज्योति मिनी

bomb blast in child hand who understand it is boll

बॉल समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, हाथ से दबाया तो हो गया ब्लास्ट

इलाहाबाद. थाना कैंट के अंतर्गत राजापुर इलाके में घर के बाहर खेल रहा तीन साल बच्चा उस समय हादसे का शिकार हो गया जब घर के पास खेलते समय बॉल समझ कर बच्चे ने हाथ में बम उठा लिया। घर के बाहर पड़े बम को उठाया और हाथ से दबा दबा कर उसे देख रहा था। हाथ से दबाते ही बच्चे के हाथ में बम फट गया और बच्चे का बाया हाथ उड़ गया।
घर के बाहर तेज़ आवाज़ होने पर घर से निकले लोगों ने देखा कि, बच्चा तड़प रहा था। आस-पास के लोगों ने बच्चे को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा। है।

स्थानीय लोगों की माने तो इस तरह की घटना कई बार हो चुकी है। यहां पर अपराधीक तत्व सक्रिय हैं। आये दिन बम बनाया जाता है। असलहे खुले आम लेकर घूमते हैं। आये दिन कूड़े के ढेर में घरों के बाहर बम फेंका जाता है।

बम कौन बम बनाता है, इस तरीके से लावारिस फेंक देता है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो एक दिन बड़ी घटना राजापुर क्षेत्र में हो सकती है। प्रशासन को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। एक छोटे बच्चे के साथ हुआ है अभी उसका पूरा जीवन हैं कौन जिम्मेदार होगा।
input प्रसून पांडेय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो