scriptअतीक अहमद और अशरफ के बाद अब रिश्तेदार के घर पर चलेगा बोलडोजर, एक्शन में आया पीडीए | bulldozer After Atiq Ahmed and Ashraf, now bulldozer will run on relative's house, PDA comes into action | Patrika News
प्रयागराज

अतीक अहमद और अशरफ के बाद अब रिश्तेदार के घर पर चलेगा बोलडोजर, एक्शन में आया पीडीए

यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के बाद अब उसके रिश्तेदारों के घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है।

प्रयागराजJun 29, 2024 / 07:22 am

Krishna Rai

prayagraj news
prayagraj news: प्रशासन ने माफिया अतीक और अशरफ की अरबों रूपयों की संपत्ति पर कार्रवाई की है। अब उनके रिश्तेदारों की बारी है। इन रिश्तेदारों ने भी माफियाओं के नाम पर करोड़ों की अवैध संपत्ति बनाई है। जिसपर अब कार्रवाई शुरू होने वाली है। माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले जैद के फार्म हाउस और दुकान पर बुलडोजर (Bulldozer) चलने वाला है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने जैद के अवैध निर्माण ढहाने का आदेश भी जारी कर दिया है। बताया गया कि माफिया के रिश्तेदार का अवैध निर्माण सल्लाहपुर के वक्फ बोर्ड की जमीन पर है। जिसकी किमत लगभग चार करोड़ रूपए बताई गई है।
पीडीए ने लोकसभा चुनाव के पहले ही अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की योजना बनाई थी, लेकिन आचार संहिता के कारण इसे रोक दिया गया था। अब फिर से ध्वस्तीकरण का आदेश जारी किया गया है।
सप्ताह भर पहले गिराया था जैनब का घर
उमेश पाल हत्याकांड में वांछित माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के मकान को लगभग सप्ताह पहले ढहाया गया था। अब उसके भाई की बारी है। बातदें कि जैनब फातिमा २५ हजार की इनामी है और वह लंबे समय से फरार चल रही है।

Hindi News/ Prayagraj / अतीक अहमद और अशरफ के बाद अब रिश्तेदार के घर पर चलेगा बोलडोजर, एक्शन में आया पीडीए

ट्रेंडिंग वीडियो