scriptअतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब की प्रॉपर्टी पर गरजा बुलडोजर, करोड़ों का मकान ध्वस्त | Bulldozers roared on the property of Zainab, wife of Atiq Ahmed's brother Ashraf, house worth crores demolished | Patrika News
प्रयागराज

अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब की प्रॉपर्टी पर गरजा बुलडोजर, करोड़ों का मकान ध्वस्त

प्रयागराज के कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का साम्राज्य पूरी तरह से खत्म करने में प्रयागराज प्रशासन जुटा हुआ है। बृहस्पतिवार को अशरफ की फरार पत्नी जैनब के करोड़ों के मकान पर बुलडोजर चला कर उसे ध्वस्त किया गया।

प्रयागराजJun 20, 2024 / 03:25 pm

Krishna Rai

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की फरार पत्नी जैनब के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू हो गई है। जैनब फातिमा के अवैध निर्माण पर बृहस्पतिवार को बुलडोजर चलाया गया। जैनब के पुरामुफ़्ती इलाके के करोड़ों के मकान पर कई बुलडोजर (bulldozer)साथ गरजे। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने क्रेन, पोक मशीनों और कर्मियों की मदद से अवैध ढांचे को ध्वस्त कराया। जैनब पर वक्फ प्रॉपर्टी पर अवैध तरीके से मकान बनाने का आरोप है। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर में वक्फ की जमीन पर यह अवैध निर्माण बनाया गया है। उमेश पाल हत्याकांड से पहले अशरफ की पत्नी जैनब इसी अवैध निर्माण में रह रही थी, और उस घटना के बाद से वह फरार चल रही है।
उधर प्रशासन अब उसकी अवैध संपतियों को ध्वस्त करने में जुटा है।

Hindi News/ Prayagraj / अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब की प्रॉपर्टी पर गरजा बुलडोजर, करोड़ों का मकान ध्वस्त

ट्रेंडिंग वीडियो