script24 घंटे से बाधित है प्रयागराज के सैकड़ों गावों की बिजली, पानी के लिए मचा हाहाकार, अंधेरे में हैं लोग | Hundreds of villages in Prayagraj are in darkness for the last 24 hours, there is an outcry for water | Patrika News
प्रयागराज

24 घंटे से बाधित है प्रयागराज के सैकड़ों गावों की बिजली, पानी के लिए मचा हाहाकार, अंधेरे में हैं लोग

यूपी के प्रयागराज में पिछले २४ घंटे से सैकड़ों गांवों की बिजली गुल है। उन गांवों में लोग गर्मी और पानी की किल्लत से बेहाल हैं।

प्रयागराजJun 26, 2024 / 08:45 pm

Krishna Rai

प्रयागराज (prayagraj) की मेजा तहसील के सैकड़ों गांवों में मंगलवार शाम से ही बिजली व्यवस्था ठप है। जिसके कारण सैकड़ों गावों की पूरी आबादी बेहाल है। मंगलवार की शाम हल्की बारिश और हवा चलने के बाद ही उस क्षेत्र के दो पावर हाउस मेजा और नेवढिय़ा की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। बताया गया कि इन दोनों उपकेंद्रों से लगभग सैकड़ों गावों की बिजली चलती है। मंगलवार शाम से लेकर बुधवार शाम तक बिजली बहाल नहीं की जा सकी। जिसके कारण पेयजल का भारी संकट आ खड़ा हुआ है। लोगों ने पूरी रात अंधेरे और दिन भीषण गर्मी में काटा है। बुधवार की देर शाम तक बिजली न मिलने के बाद फिर से हैरानी बढ़ी हुई है। वहीं बिजली विभाग के अधिकारी समस्या को लेकर कुछ बोलने को भी तैयार नहीं हैं।
आए दिन खराब होती है दो उपकेंद्रों की बिजली
ग्रामीणों ने बताया कि प्रयागराज के मेजा तहसील के नेवढिय़ा और मेजा खास उपकेंद्र की बिजली व्यवस्था आए दिन ठप हुई रहती है। हल्की पूरी गर्मी में ऐसा कई बार हुआ जब २४ घंटे लोगों को बिजली नहीं मिली है।

Hindi News/ Prayagraj / 24 घंटे से बाधित है प्रयागराज के सैकड़ों गावों की बिजली, पानी के लिए मचा हाहाकार, अंधेरे में हैं लोग

ट्रेंडिंग वीडियो