scriptजेल, फरारी और पेड़ से लटकती लाशें- एक प्रेम कहानी का दुखद अंत  | In uttar pradesh prayagraj boyfriend and girlfriend committed suicide by hanging themselves on tree | Patrika News
प्रयागराज

जेल, फरारी और पेड़ से लटकती लाशें- एक प्रेम कहानी का दुखद अंत 

प्रयागराज में एक साथ मरने जीने की कसमें खाने वाले एक प्रेमी जोड़े परिवार और दुनियावालों से इतना परेशान हो गए कि उन्होंने एक साथ इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

प्रयागराजJun 11, 2024 / 06:47 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी। दरअसल, किशोरी अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई थी जिसके बाद परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ अपरहण का मुकदमा दर्ज करवा दिया था। परिजन और पुलिस, दोनों ही इस प्रेमी जोड़े की तलाश कर रहे थे। अब दोनों की लाश एक जंगल में नदी के किनारे एक आम के पेड़ से लटकी मिली है। पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।

 एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे प्रेमी जोड़े

 21 साल का भगीरथ अपने ही गांव की एक दलित लड़की से प्यार करता था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन अपने परिवार और समाज वाले ही इनके दुश्मन बन गए। एक साल पहले दोनों ने एक बड़ा कदम उठाया और घर से भाग गए। लेकिन लड़की के घरवालों ने भगीरथ के खिलाफ नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद कर लिया और भगीरथ को जेल में डाल दिया।

 एक साल बाद इस कहानी में आया नया मोड़ 

एक साल बाद इस कहानी में नया ट्विस्ट आया। कुछ दिनों बाद भगीरथ जमानत पर जेल से बाहर आया। जेल जाने के बाद भी अपनी प्रेमिका के लिए उसका प्यार कम नहीं हुआ था। जेल से छूटकर जब वो अपने गांव पहुंचा तो पता चला लड़की को परिजनों ने रिश्तेदार के पास भेज दिया है। भागीरथ एक बार अपनी प्रेमिका को लेकर फिर से अपनी अलग दुनिया बसाने निकल गया। लेकिन फिर से परिवार और पुलिस उसके पीछे पड़ गए। एक बार फिर भागीरथ पर मुकदमा दर्ज हो गया। पुलिस और परिजन भागीरथ और उसकी प्रेमिका को खोज रहे थे। अब पुलिस को दोनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले हैं। डीसीपी गंगानगर अभिषेक के मुताबिक, मौत की वजह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

Hindi News/ Prayagraj / जेल, फरारी और पेड़ से लटकती लाशें- एक प्रेम कहानी का दुखद अंत 

ट्रेंडिंग वीडियो