scriptवंदे भारत एक्सप्रेस पर ईंट-पत्थर और बोतल फेकने की घटनाओं में हो रही वृद्धि | Incidents of brick-stone and bottle throwing on Vande Bharat Express | Patrika News
प्रयागराज

वंदे भारत एक्सप्रेस पर ईंट-पत्थर और बोतल फेकने की घटनाओं में हो रही वृद्धि

वंदे भारत एक्सप्रेस के साथ खिलवाड़ की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। इस सुपरफास्ट ट्रेन पर ईंट पत्थर और बोतल फेंकने की घटनाएं रुकने के बजाय बढ़ती जा रही हैं।

प्रयागराजJun 11, 2024 / 08:13 am

Krishna Rai

up news
वाराणसी से दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस (vande bharat express) पर पानी से भरी बोतल फेंकन की घटना हुई। जिसका वीडियो भी एक यूट्यूबर द्वारा बनाया गया। घटना के समय यूट्यूबर वीडियो बना रहा था तभी एक किशोर ने पानी की बोतल लेकर पहुंचा और जेसे ही वंदे भारत आई उसने बोतल खींच कर मार दिया। घटना में वंदे भारत पर बोतल मारने वाले व्यक्ति और उसके साथ यात्रा करने वालों की पहचान करने के लिए आरपीएफ जुटी हुई है। यह घटना रात लगभग आठ बजे फतेहपुर और खागा के बीच हुई। आरपीएफ पोस्ट प्रभारी शिव कुमार का कहना है कि वीडियो मिला है जिसके आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है, और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
पहले भी हो चुकी हैं कई घटनाएं
वंदे भारत एक्सप्रेस प्रतिष्ठित सुपरफास्ट ट्रेन है। इस ट्रेन पर पहले भी कई बार ईंट पत्थर ओर पानी की बोतल मारा गया है। जिसे लेकर आरपीएफ अब गंभीर कदम उठाने की तैयारी में है। फतेहपुर में हुई इस घटना को लेकर भी जल्द कार्रवाई होगी।

Hindi News/ Prayagraj / वंदे भारत एक्सप्रेस पर ईंट-पत्थर और बोतल फेकने की घटनाओं में हो रही वृद्धि

ट्रेंडिंग वीडियो