scriptPrayagraj news: अतीक अहमद के बाद अब गुर्गे के नाम से मांगी गई 15 लाख रूपए की रंगदारी | prayagraj news: After Atiq, now extortion of Rs. 15 lakhs demanded in the name of a henchman | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj news: अतीक अहमद के बाद अब गुर्गे के नाम से मांगी गई 15 लाख रूपए की रंगदारी

यूपी के प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के अंत के बाद अभी उसके गुर्गों का नाम मार्केट में चलाया जा रहा है। गुर्गे के नाम से रंगदारी मांगने का एक और मामला सामने आया है।

प्रयागराजJun 29, 2024 / 06:13 am

Krishna Rai

prayagraj news
प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र का कसारी मसारी इलाके में माफिया अतीक अहमद (Atiq ahmed) के गुर्गे खान सौलत के नाम से 15 लाख रूपए रंगदारी मांगने का प्रकरण पुलिस के पास पहुंचा। जबकि खान सौलत जेल में बंद है, लेकिन उसके नाम का खौफ दिखा कर रंगदारी मांगी गई। शिकायतकर्ता ने आराप यह भी लगाया है कि सौलत के गुर्गे ने उसकी बांउड्रीवाल भी जेसीबी से गिरवा दी और उससे भारी रकम की मांग की है।
कसारी मसारी का रहने वाला मोहम्मद नईम का एक प्लाट उसी इलाके में स्थित है। उसने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि मेंहदी हसन, अब्बादी, अब्बदी का भाई, मोहम्मद हस्सान और शाहिद ने उसकी बाउंड़ीवाल तोड़ दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी, और कहा कि 15 लाख रूपए दो नहीं तो यह जमीन भूल जाओ।
शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Prayagraj / Prayagraj news: अतीक अहमद के बाद अब गुर्गे के नाम से मांगी गई 15 लाख रूपए की रंगदारी

ट्रेंडिंग वीडियो