scriptPrayagraj: हाईकोर्ट के कोर्टरूम में पहुंचते ही बिगड़ गई SP हापुड़ की तबियत, भेजे गए अस्पताल | prayagraj news As soon as he reached the High Court courtroom, his health deteriorated and he was sent to the hospital | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj: हाईकोर्ट के कोर्टरूम में पहुंचते ही बिगड़ गई SP हापुड़ की तबियत, भेजे गए अस्पताल

बुधवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान अचानक आईपीएस अभिषेक वर्मा की तबियत बिगड़ गई। जिससे हडक़ंप मच गया। हालाकि तत्काल उन्हें अस्पताल भेजा गया।

प्रयागराजJul 03, 2024 / 11:02 pm

Krishna Rai

ips abhishek varma
Prayagraj News: हापुड़ जिले के एसपी अभिषेक वर्मा एक मामले की सुनवाई के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट आए हुए थे। सुनवाई के दौरान अचानक कोर्टरूम में ही उनकी तबियत बिगड़ गई और उन्हें चक्कर आने लगा। जिसके बाद जस्टिस जेजे मुनीर ने तत्काल मेडिकल टीम बुलाई और आनन फानन में अभिषेक वर्मा को इलाज के लिए अस्पताल भेजना पड़ा।
आदेश का अनुपालन न होने पर हाईकोर्ट ने किया था तलब
हाईकोर्ट के एक आदेश का अनुपालन न होने पर हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तलब किया था। मामले की सुनवाई जस्टिस जेजे मुनीर कर रहे थे। मामले की सुनवाई चल रही थी और जस्टिस उनसे अदालत के आदेश का अनुपालन न होने के कारण के बारे में जानकारी मांग रहे थे। तभी अचानक एसपी की तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल भेजना पड़ा। बताया गया कि उनकी तबियत अब सामान्य है और उनके स्वास्थ्य को देखते हुए कोर्ट ने उन्हें अगली सुनवाई में व्यक्तिगत तौर पर पेश होने से छूट दे दी है।

Hindi News/ Prayagraj / Prayagraj: हाईकोर्ट के कोर्टरूम में पहुंचते ही बिगड़ गई SP हापुड़ की तबियत, भेजे गए अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो