scriptप्रयागराज में दो दिन पूर्व पकड़े गए इस व्यक्ति की डायरी ने अतीक अहमद एवं उसके बेटे के कई बड़े राज खोल दिए | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में दो दिन पूर्व पकड़े गए इस व्यक्ति की डायरी ने अतीक अहमद एवं उसके बेटे के कई बड़े राज खोल दिए

प्रयागराज में दो दिन पूर्व पुलिस के हत्थे चढ़े दीपक सरदार के घर से मिले रजिस्टर ने माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे अली अहमद के कई बड़े राज खोल दिए हैं।

प्रयागराजMay 14, 2024 / 05:28 pm

Pravin Kumar

Mafiya Atik Ahmed
प्रयागराज में जुआ रंगदारी मांगने के आरोप में पकड़े गए दीपक सरदार के घर से बरामद डायरी व रजिस्टर से कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं।

आपको बता दें दीपक सरदार एवं उसके दो साथियों को जुआ खेलते हुए चकिया से दो दिन पूर्व गिरफ्तार किया गया। मौके से दीपक सरदार की कार जब्त कर ली गई, दीपक सरदार के निशानदेही पर उसके घर से करीब 10 लाख रुपए और नोट गिनने की एक मशीन बरामद हुई।
यहां से खुलने लगे राज

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो दीपक सरदार ने बताया कि वह जिस कार को लेकर घूम रहा है वह माफिया अतीक अहमद के करीबी अधिवक्ता के नाम पंजीकृत है। गाड़ी की किस्त दीपक सरदार जमा करता है।
ये खुले बड़े राज

सबसे बड़ा सनसनीखेज खुलासा तो तब हुआ जब दीपक सरदार के घर से मिले रजिस्टर में यह जानकारी प्राप्त हो रही है कि वह जब माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद पर 50 हजार का इनाम था। पुलिस और एसटीएफ अली अहमद की तलाश में छापेमारी कर रही थी। इसी बीच अधिवक्ता ने अली को वकील बनाकर कोर्ट में आत्मसमर्पण कराने का ठेका लिया। अली के लिए वकील का एक ड्रेस सिलवाया गया। अली के प्रयागराज पहुंचते ही ड्रेस पहनाकर वकील के रूम से कोर्ट तक ले गए थे। पुलिस को आसानी से चकमा देकर अली को हाजिर करा दिया गया था। इस खर्च का भी जिक्र इस रजिस्टर में अंकित है।
डीसीपी नगर दीपक भूकर का कहना है कि दीपक सरदार जुआ खेलने और खिलवाने का ठेका लिया करता था। दो दिन पूर्व दीपक सरदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दीपक सरदार अस्पताल में भर्ती है धूमनगंज पुलिस ने जुएं के अधिनियम और पुरामुफ्ती पुलिस ने रंगदारी में रिमांड बनवा लिया है

Home / Prayagraj / प्रयागराज में दो दिन पूर्व पकड़े गए इस व्यक्ति की डायरी ने अतीक अहमद एवं उसके बेटे के कई बड़े राज खोल दिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो