scriptचौबीस घंटे में ताबकतोड़ हत्याओं से दहला यूपी का यह शहर,गैंगवार के आरोपी सहित तीन की गोली मार कर हत्या | Three people murder in Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

चौबीस घंटे में ताबकतोड़ हत्याओं से दहला यूपी का यह शहर,गैंगवार के आरोपी सहित तीन की गोली मार कर हत्या

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के जिले में चल रहा खूनी खेल,पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

प्रयागराजNov 19, 2018 / 01:12 am

प्रसून पांडे

crime in up

murder in allahabad

प्रयागराज: दो माह बाद दुनिया का सबसे बड़ा मेला जिस शहर में लगने जा रहा है। जिसके लिए सरकार दुनियां भर के लोगो को आमंत्रित कर रही है। और उनके सुरक्षा के इंतजामों को लेकर बड़े.-बड़े दावे भी हो रहे है। लेकिन इन तैयारियों के बीच जहां आला अधिकारी हर दिन बैठकों में व्यस्त हैं। मंत्रियों के दौरे चल रहे है। वही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का शहर 24 घंटे में तीन अलग-अलग हत्याओं से दहल उठा है।जिले में ताबड़तोड़ हत्याकांड के चलते पूरे जिले में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

झूंसी थानाक्षेत्र
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का शहर में बीते 24 घंटे में गोलियों की तडतडाहट से गूंज रहा है। रविवार की देर शाम झूंसी थाना क्षेत्र के शेरडीह गांव में वीरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई।बता दें कि नैनी जेल के सामने दोहरे हत्याकांड के आरोपी वीरेंद्र यादव को गोलियों से छलनी कर दिया गया। वीरेंद्र यादव अपने घर के बाहर खड़ा था उस दौरान पल्सर सवार तीन अपराधियों ने विरोध पर फायर झोंका जिससे की वीरेंद्र की की मौत हो गई।

यमुनापार में हत्या
वहीं देर रात जिले के यमुनापार क्षेत्र में घूरपुर इलाके के करमा बाजार की है जहां पूर्व प्रधान लालचंद पटेल के बेटे की कर्मा पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर पान की गुमटी में तमंचा सटाकर गोली मार दी गई। बीच बाजार में गोली मारकर हत्या करने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है।मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटे है।हत्याकांड के चलते पूरे इलाके में एहतियातन भारी फोर्स तैनात कर दी गई है।

सोरांव थानाक्षेत्र
वहीं शनिवार की देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के गौरा गांव में किसान शिव नारायण पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।उनका बेटा राजेश पटेल अपने ट्यूबवेल पर पानी लगा रहा था। उसके साथ उनका भतीजा और प्रधान का बेटा भी वहीं था। शिव नारायण पटेल खेत से लौट रहा था उसी दौरान तीन गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी।लोगों ने देखा तो शिवनारायण अपने खेत में खून से लथपथ पड़े थे। इस मामले में परिजनों ने रविवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो