scriptUp Monsoon Update: लो आ गया मानसून महज कुछ घंटों बाद बारिश प्रारंभ, जानिए आप के यहां कब होगी बारिश | Patrika News
प्रयागराज

Up Monsoon Update: लो आ गया मानसून महज कुछ घंटों बाद बारिश प्रारंभ, जानिए आप के यहां कब होगी बारिश

Up Monsoon 2024: आज रात 12 बजे के बाद बिहार की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के जिलों में मानसून दस्तक देगा जिससे पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश की संभावना है आइए जाने आपके जिले में कब होगी बारिश।

प्रयागराजJun 22, 2024 / 06:50 pm

Pravin Kumar

Up Weather Alert Today
Up Weather Alert: उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में गुरुवार को हुई हल्की बारिश से मौसम में कुछ नरमी आई है। दरअसल बिहार में मानसून ने दस्तक दे दी है बिहार से सटे उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में मौसम बदल गया है तापमान में कुछ नरमी समझ में आने लगी है। मौसम की बात करें तो उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में आज देर रात के बाद से हल्की बारिश की शुरुआत हो सकती है।
उत्तर प्रदेश के पूर्वी इलाके में लू की स्थिति तो खत्म हो चुकी है।

पूर्वी इलाकों में 23 जून से गरज और चमक के साथ हल्की बारिश शुरू हो जाएगी। लेकिन 24 से 27 जून के बीच भीषण बारिश की संभावना इसी बीच उत्तर प्रदेश में मानसून पूरी तरीके से प्रवेश कर चुका होगा।
मानसून की बात करें तो मानसून बिहार के पूर्णिया प्रवेश होते हुए। यूपी की सीमा पर प्रवेश कर चुका है कल से पूर्वी उत्तर प्रदेश में गरज और चमक के साथ हल्की बारिश की शुरुआत हो जाएगी। और यह दो-तीन से तीन दिनों के बीच भीषण बारिश की संभावना है।

Hindi News/ Prayagraj / Up Monsoon Update: लो आ गया मानसून महज कुछ घंटों बाद बारिश प्रारंभ, जानिए आप के यहां कब होगी बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो