scriptHeavy togethering in property expo | प्रॉपर्टी एक्सपो में हुई रिकॉर्ड साइट विजिट | Patrika News

प्रॉपर्टी एक्सपो में हुई रिकॉर्ड साइट विजिट

राजस्थान पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो के अंतिम दिन उमड़े शहरवासी...

Published: October 02, 2017 01:58:05 pm

राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित दो दिवसीय प्रॉपर्टी एक्सपो के अंतिम दिन रविवार को अपने घर का सपना देख रहे लोगों ने जमकर साइट विजिट की। एक्सपो में भागीदार बिल्डर्स का कहना था कि १०० से ज्यादा लोगों ने अलग-अलग प्रॉपर्टी साइट्स को विजिट किया।
property expo
एक्सपो में दूसरे दिन लोगों ने यहां डिस्प्ले प्रोजेक्ट्स की खूब क्वेरी की, जिनमें से कई बुकिंग्स में भी बदली। बिल्डर्स का कहना है कि दिवाली से पहले इस तरह के आयोजन बाजार को बूस्ट देते हैं। एक्सपो में रीयल एस्टेट रेगुलेशन एक्ट में रजिस्टर्ड प्रोजेक्ट शामिल किए गए। इसका मकसद खरीदारों को किसी भी तरह की संभावित परेशानी से पूरी तरह निजात दिलाना रहा।
लोन लेने का अच्छा टाइम
एसबीआई के डीजीएम सुरेश मानीकोत और सुशील कुमार ने बताया कि फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और इस सीजन को ध्यान में रखकर बैंक ने भी ग्राहकों को स्पेशल ऑफर्स देना शुरू कर दिया है। आप होम लोन, कार लोन या पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं, तो यही सही वक्त है। गौरतलब है कि एसबीआई का होमलोन बैंकिंग इंडस्ट्री में सबसे कम ८.३५ फीसदी है।
इन बिल्डर्स ने किया पार्टिसिपेट
एआरजी, महिमा ग्रुप, मंगलम्, एसएनजी, ओके प्लस, चौरडियाज, एफएस रियलटी, धानुका, यूडीबी, विश एम्पायर, त्रिमूर्ति, एसएसबीसी, आर.टेक, संकल्प ग्रुप।

फाइनली लोगों ने चुन लिया सपनों का घर
प्रॉपर्टी एक्सपो के आखिरी दिन बड़ी संख्या में लोगों ने विजिट की। लोगों का कहना था कि एक्सपो के जरिए उन्हें बेहतरीन ऑप्शन दिखाई दिए, जिन्हें कम्पेयर कर बेस्ट को सलेक्ट किया। साथ ही साइट विजिट और बुकिंग भी कराई गई।
मानसरोवर में बेहतरीन रोड, ट्रांसपोर्टेशन वाले एरिया में फ्लैट की तलाश की। ओल्डेज पर्सन के लिए सुविधा रहे, इस लिहाज से फ्लैट के ऑप्शन देखे।
- शेखर गुप्ता, शालिनी गुप्ता

प्रॉपर्टी एक्सपो में इन्वेस्टमेंट पर्पज से प्लॉट का ऑप्शन देखा। यहां एक ही छत के नीचे कई तरह के बेहतरीन ऑप्शन दिखाई दिए। साथ ही रेरा सर्टिफाइड प्रोजेक्ट्स भी देखे।
- एल.के. सैनी, रोमिल चंद्र
इन्वेस्टमेंट के लिहाज से जगतपुरा में प्रॉपर्टी का ऑप्शन देखा। क्लब हाउस, जिम, गार्डन और स्विमिंग पूल जैसी एमिनिटीज प्रायोरिटी पर रहीं। राजस्थान पत्रिका की इस पहल से काफी सुविधा हुई।
- कुशल शर्मा, पूजा शर्मा
वैशाली नगर में ३ बीएचके फ्लैट का ऑप्शन देखा। प्रॉपर्टी एक्सपो में कई ऑप्शन मिले। अब बेस्ट ऑप्शन के बारे में विचार किया जाएगा।
- सौरभ कपूर, श्रुति शांडिल्य

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.