प्रॉपर्टी एक्सपो में हुई रिकॉर्ड साइट विजिट

प्रॉपर्टी एक्सपो में हुई रिकॉर्ड साइट विजिट

Sunil Sharma | Updated: 02 Oct 2017, 01:58:05 PM (IST) प्रोजेक्ट रिव्‍यू

राजस्थान पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो के अंतिम दिन उमड़े शहरवासी...

राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित दो दिवसीय प्रॉपर्टी एक्सपो के अंतिम दिन रविवार को अपने घर का सपना देख रहे लोगों ने जमकर साइट विजिट की। एक्सपो में भागीदार बिल्डर्स का कहना था कि १०० से ज्यादा लोगों ने अलग-अलग प्रॉपर्टी साइट्स को विजिट किया।

एक्सपो में दूसरे दिन लोगों ने यहां डिस्प्ले प्रोजेक्ट्स की खूब क्वेरी की, जिनमें से कई बुकिंग्स में भी बदली। बिल्डर्स का कहना है कि दिवाली से पहले इस तरह के आयोजन बाजार को बूस्ट देते हैं। एक्सपो में रीयल एस्टेट रेगुलेशन एक्ट में रजिस्टर्ड प्रोजेक्ट शामिल किए गए। इसका मकसद खरीदारों को किसी भी तरह की संभावित परेशानी से पूरी तरह निजात दिलाना रहा।

लोन लेने का अच्छा टाइम
एसबीआई के डीजीएम सुरेश मानीकोत और सुशील कुमार ने बताया कि फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और इस सीजन को ध्यान में रखकर बैंक ने भी ग्राहकों को स्पेशल ऑफर्स देना शुरू कर दिया है। आप होम लोन, कार लोन या पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं, तो यही सही वक्त है। गौरतलब है कि एसबीआई का होमलोन बैंकिंग इंडस्ट्री में सबसे कम ८.३५ फीसदी है।

इन बिल्डर्स ने किया पार्टिसिपेट
एआरजी, महिमा ग्रुप, मंगलम्, एसएनजी, ओके प्लस, चौरडियाज, एफएस रियलटी, धानुका, यूडीबी, विश एम्पायर, त्रिमूर्ति, एसएसबीसी, आर.टेक, संकल्प ग्रुप।

फाइनली लोगों ने चुन लिया सपनों का घर
प्रॉपर्टी एक्सपो के आखिरी दिन बड़ी संख्या में लोगों ने विजिट की। लोगों का कहना था कि एक्सपो के जरिए उन्हें बेहतरीन ऑप्शन दिखाई दिए, जिन्हें कम्पेयर कर बेस्ट को सलेक्ट किया। साथ ही साइट विजिट और बुकिंग भी कराई गई।

मानसरोवर में बेहतरीन रोड, ट्रांसपोर्टेशन वाले एरिया में फ्लैट की तलाश की। ओल्डेज पर्सन के लिए सुविधा रहे, इस लिहाज से फ्लैट के ऑप्शन देखे।
- शेखर गुप्ता, शालिनी गुप्ता

प्रॉपर्टी एक्सपो में इन्वेस्टमेंट पर्पज से प्लॉट का ऑप्शन देखा। यहां एक ही छत के नीचे कई तरह के बेहतरीन ऑप्शन दिखाई दिए। साथ ही रेरा सर्टिफाइड प्रोजेक्ट्स भी देखे।
- एल.के. सैनी, रोमिल चंद्र

इन्वेस्टमेंट के लिहाज से जगतपुरा में प्रॉपर्टी का ऑप्शन देखा। क्लब हाउस, जिम, गार्डन और स्विमिंग पूल जैसी एमिनिटीज प्रायोरिटी पर रहीं। राजस्थान पत्रिका की इस पहल से काफी सुविधा हुई।
- कुशल शर्मा, पूजा शर्मा

वैशाली नगर में ३ बीएचके फ्लैट का ऑप्शन देखा। प्रॉपर्टी एक्सपो में कई ऑप्शन मिले। अब बेस्ट ऑप्शन के बारे में विचार किया जाएगा।
- सौरभ कपूर, श्रुति शांडिल्य

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned