शाहरूख खान ने लॉन्च किया दुबई में रियल एस्टेट प्रोजेक्ट

बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता शाहरूख खान ने बुधवार को दुबई में एक रियल एस्टे...

दुबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता शाहरूख खान ने दुबई में एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट को लॉन्च किया। इस मौके पर शाहरूख ने लोगों को कुछ स्मार्ट टिप्स दिए और 2.3 बिलियन दिरहम वाले रियल एस्टेट प्रोजेक्ट का उद्धाटन किया। खान ने दुबई में एक प्रेस-कॉन्फ्रेस में कहा कि मैं इन प्रोजेक्ट का समर्थन करता हूं। शाहरूख ने कहा कि प्रॉडेक्ट अपने आप में बेचने से वाले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण होता है, मैं तो इन प्रोजेक्ट का सिर्फ प्रचार कर रहा हूं।

क्या होगी कीमत
हालांकि, उन्होंने कहा कि यह स्थानीय विकास है। पॉल, अरिस्ट्रोक्रैट और पसिफिक वेंचर्स कंपनियों को आपसी सहयोग से लोगों को सस्ते दर पर घर उपलब्ध करवाना चाहिए और बायर्स को भी सही रूप से आकर्षित करना चाहिए। रॉयल एस्टेट की एक अपार्टमेंट इकाई 450,000 दिरहम निर्घारित है और शहर में एक घर की कीमत लगभग 1.6 मिलियन के आसपास होगी।

मेरे लिए खास
शाहरूख खान ने बताया कि मेरा पहला घर मुंबई के कार्टर रोड पर स्थित है। हालांकि अब मैंने एक बड़ा घर बना लिया है, लेकिन यह घर हमेशा मेरे लिए खास रहेगा। शाहरूख खान को हाल ही में दुनिया का दूसरा सबसे अमीर अभिनेता घोषित किया गया था।

जब शाहरूख से उनके 2008 के रास अल खमिया प्रोजेक्ट के बार में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अपने शुरूआती दौर में चल रहा। हालांकि, उन्होंने इस बारे में कोई निश्चित टाइम लाइन नहीं बताई। यह प्रोजेक्ट 2010 में रोक दिया गया था।
Show More
सुभेश शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned