स्नैपडील पर घर खरीदने के लिए मची होड़

स्नैपडील पर घर खरीदने के लिए मची होड़
Home Buyer

Bhup Singh | Updated: 06 Dec 2015, 12:03:00 PM (IST) प्रोजेक्ट रिव्‍यू

आनलाइन खुदरा कारोबार कंपनी स्नैपडील ने का कहना है कि उन्होंने होम शॉपिंग फैस्टीवल सीजन के दौरान लगभग 10,000 ग्राहकों ने मकान खरीदने में रुचि दिखाई और अपना पंजीकरण कराया

नई दिल्ली। आनलाइन खुदरा कारोबार कंपनी स्नैपडील ने का कहना है कि उन्होंने होम शॉपिंग फैस्टीवल सीजन के दौरान लगभग 10,000 ग्राहकों ने मकान खरीदने में रुचि दिखाई और अपना पंजीकरण कराया। स्नैपडील ने एक बयान में कहा है, भागीदार डेवल्पर व प्रतिष्ठित संपत्ति परामर्शक अब पंजीबद्ध ग्राहकों का दिशा निर्देशन करेंगे। उनके जगह देखने की व्यवस्था करेंगे तथा सौदे पूरे करने में मदद करेंगे। कंपनी ने 3-9 नवंबर के दौरान आनलाइन दिवाली होम बाइंग फेस्ट आयोजित किया था। इसके तहत प्रमुख शहरों में 200 से अधिक परियोजनाओं में फ्लैट खरीद पर छूट की पेशकश की गई। इसके अनुसार, लगभग 10,000 ग्राहकों ने रियल स्टेट सौदों के लिए उसके प्लेटफार्म पर पंजीकरण किया।
 
इसी तरह लगभग 1000 ग्राहकों ने स्नैपडील की वित्तीय सेवा मंच रूपीपावर के जरिए आवास ऋण पाने के लिए पंजीकरण करवाया। आनलाइन संपत्ति बिक्री में भाग लेने वाले डेवलपरों में गोदरेज प्रोपर्टीज, ब्रिगेड, महिंद्रा लाईफस्पेस, आईआरईओ, अर्थ, रामकी इस्टेट्स, सैंट्रल पार्क, सनटेक सिटी, रूस्तमजी, लवासा कारपोरेशन, निर्मल लाईफस्टाइल, अजनारा व महागुण शामिल है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned