दिवाली पर स्नैपडील ने शुरू की नई पहल "दिवाली होम बाइंड फेस्ट"

दिवाली पर स्नैपडील ने शुरू की नई पहल
Real Estate

ऑनलाइन मार्केप्टप्लेस होने का दावा करने वाली कंपनी स्नैपडील ने आवास खरीदने के लिए अपनी तरह की नई पहल करते हुए "दिवाली होम बाइंड फेस्ट" का ऎलान किया

नई दिल्ली। दिवाली के अवसर पर घर खरीदने की चाहत रखने वालों के खुशखबरी। देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन मार्केप्टप्लेस होने का दावा करने वाली कंपनी स्नैपडील ने आवास खरीदने के लिए अपनी तरह की नई पहल करते हुए "दिवाली होम बाइंड फेस्ट" का ऎलान किया है। कंपनी द्वारा जारी किए गए एक बयान में कहा कि यह फेस्ट 2 नवंबर से शुरू हो गया है और 09 नवंबर तक चलेगा। ग्राहक इसके माध्यम से दिल्ली एवं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर), मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, बेंगलूर, कोलकाता, चेान्नई, हैदराबाद और पुणे की करीब 200 आवासीय परियोजनाओं में घर खरीद सकेंगे।

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (सांझेदारी एवं रणनीतिक पहल) टॉनी नवीन ने कहा, "देश में दिवाली के अवसर पर कई ग्राहक घर खरीदने की चाहत रखते हैं। ऎसे में त्यौहारी सीजन के मद्देनजर ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर ऑफर की पेशकश करने के लिए हम लगातार डेवलपर के सम्पर्क में हैं। फेस्ट में आवास की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को अपने सांझेदारों की मदद से हम साइट विजिट की सुविधा भी उपलब्ध करा रहे हैं।"
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned