script

दाऊद के भाई कासकर को ‘बिरयानी पार्टी ‘ देने वाले पांच पुलिसकर्मी निलंबित

locationपुणेPublished: Oct 27, 2018 09:24:45 pm

वीडियो वायरल होने के बाद ठाणे पुलिस आयुक्त ने जांच कर ठाणे जेल से अस्पताल ले जाने वाले पुलिस कर्मियों को दोषी पाते हुए कार्रवाई की…

police file photo

police file photo

(ठाणे,पुणे): हफ्ता मांगने के आरोप में गिरफ्तार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर को स्पेशल गाड़ी में बिठाकर ‘स्पेशल ट्रीटमेंट’ देने वाले पांच पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया। इसमे एक पुलिस उपनिरीक्षक और चार कॉन्स्टेबल हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिरयानी पार्टी का वीडियो

ठाणे पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस उपनिरीक्षक रोहिदास पवार, नाईक पुंडलिक काकडे , कॉन्स्टेबल विजय हालोरे, कुमार पुजारी और सूरज मानवार को निलंबित किया गया है। हफ्ता वसूली के मामले में ठाणे एक्सट्रोशन सेल के प्रदीप शर्मा के मार्गदर्शन में इकबाल कासकर को नागपाड़ा से गिरफ्तार किया था। उसके बाद से कासकर ठाणे जेल में बंद है। गुरुवार को उसे ठाणे सिविल अस्पताल लाए थे। इस दौरान उसे विशेष गाड़ी में बिठाकर बिरयानी पार्टी दी गई। इसका वीडियो वायरल होने के बाद ठाणे पुलिस आयुक्त ने जांच कर ठाणे जेल से अस्पताल ले जाने वाले पुलिस कर्मियों को दोषी पाते हुए कार्रवाई की। इस दौरान जांच में पाया गया है की कासकर को जेल में भी स्पेशल सेवा मिल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो