scriptबडबोलेपन और हरकतों से तंग भाजपा ने लगाईं इन तीन प्रवक्ताओं पर पाबन्दी | bjp ban three spokesperson of party in maharashtra | Patrika News

बडबोलेपन और हरकतों से तंग भाजपा ने लगाईं इन तीन प्रवक्ताओं पर पाबन्दी

locationपुणेPublished: Oct 19, 2018 10:07:07 pm

Submitted by:

Prateek

प्राप्त जानकरी के अनुसार भाजपा के ये तीन विधायक कई बार अपने बयान के चलते विवादों में घिर चुके है…

(मुंबई,पुणे): महाराष्ट्र भाजपा ने अपने तीन बडबोले तथा अति विवादित प्रवक्ताओं पर पाबन्दी लगा दी है। इन प्रवक्ताओं को मीडिया के सामने जाने और किसी भी प्रकार का बयान नहीं देने का आदेश दिया गया है। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता तथा म्हाडा के अध्यक्ष मधु चव्हाण , प्रवक्ता व घाटकोपर से विधायक राम कदम तथा प्रवक्ता अवधूत वाघ पर उनके बडबोलेपन और हरकतों से तंग आकर भाजपा ने यह पाबन्दी लगाई है। हालांकि भाजपा के मुख्य प्रवक्ता माधव भंडारी ने इस मामले में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही है ,लेकिन उन्होंने इंकार भी नहीं किया है ।


प्राप्त जानकरी के अनुसार भाजपा के ये तीन विधायक कई बार अपने बयान के चलते विवादों में घिर चुके है । इन पर विपक्ष व महिला संगठनो ने कार्रवाई की मांग भी की जा चुकी है।


उल्लेखनीय है कि रामकदम ने कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर घाटकोपर में आयोजित दही हांड़ी के कार्यक्रम में लड़की भगाने वाले युवाओं को प्रोत्साहन देने का ऐलान किया था। कदम ने कहा था कि यदि कोई लड़का लड़की को प्यार करता है और उसके मां बाप भी उस लड़की को पसंद करते है तो उस लड़की को भगाने के लिए वे सहयोग करेंगे । उनके इस बयान पर भाजपा की जमकर किरकिरी हुई थी। यहां तक की महिला आयोग ने कदम को नोटिस भी दिया था ।


दूसरे प्रवक्ता मधु चव्हाण पर दो दो बलात्कार के आरोप है। पार्टी ने मधु चव्हाण को म्हाडा का अध्यक्ष तो नियुक्त कर दिया लेकिन उनके बडबोलेपन और हरकतों से तंग आकर उन पर भी पाबन्दी लगा दी है। तीसरे प्रवक्ता अवधूत वाघ पर भी करवाई हुई है। वाघ ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को भगवान विष्णु का ११वा अवतार बताया था। उनके इस बयान पर राजनीति में हलचल मच गई थी। भाजपा का जम कर मजाक उड़ाया गया था। जनता के बीच प्रधानमंत्री और भाजपा की छवि को नुक्सान पंहुचा। जिसे देखते हुए प्रदेश भाजपा आलाकमान ने इन प्रवक्ताओं पर रोक लगाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो