scriptशौच के लिए पटरी पर गई दो बहनें आईं ट्रेन की चपेट में,एक की मौत व दूसरी की हालत नाजुक | one died due to Defecation on railway track | Patrika News
पुणे

शौच के लिए पटरी पर गई दो बहनें आईं ट्रेन की चपेट में,एक की मौत व दूसरी की हालत नाजुक

मंगलवार की सुबह साढे 7 बजे के आसपास दिवा स्टेशन स्थित सेंट्रल केबिन के पीछे दोनों शौच के लिए गई थी…

पुणेOct 23, 2018 / 04:12 pm

Prateek

(पुणे): ठाणे के दिवा रेलवे स्टेशन स्थित सेंट्रल केबिन के पीछे शौच के लिए गई दो सगी बहनें रेल की चपेट में आ गई। हादसे में एक बहन की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं दूसरी बहन जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। घायल बहन को इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ठाणे जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार पुणे की रहने वाली दो सगी बहनें दिवा में अपने रिश्तेदार से मिलने आई थी। मंगलवार की सुबह साढे 7 बजे के आसपास दिवा स्टेशन स्थित सेंट्रल केबिन के पीछे दोनों शौच के लिए गई थी।


कल्याण से सीएसटी की तरफ जाने वाली फास्ट लोकल ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक बहन संगीता पवार (45 ) की जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं तुलसा बाई कांतिलाल सालुंके ( 50 )के सिर में चोट लगने के कारण गंभीर रुप से जख्मी हो गई। जीआरपी थाने के जवानों ने घायल महिला को इलाज के लिए दिवा स्टेशन स्थित पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने महिला की गंभीरावस्था को देखते हुए थाने के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया। वहां से भी डाक्टरों ने तुलसाबाई को इलाज के लिए जेजे अस्पताल में रेफर कर दिया है। दोनों महिलाएं पुणे जिले के दौंड तालुका के यवत गांव की रहने वाली बताई गई हैं।

Home / Pune / शौच के लिए पटरी पर गई दो बहनें आईं ट्रेन की चपेट में,एक की मौत व दूसरी की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो