scriptPune News: ठेकेदार का अपहरण कर डंडो से जमकर पिटा और रंगदारी के लिए धमकाया, पुलिस ने आरोपी को ऐसे किया अरेस्ट | Pune Crime News: Police Arrested Accused who kidnapped contractor and extorted ransom in City | Patrika News

Pune News: ठेकेदार का अपहरण कर डंडो से जमकर पिटा और रंगदारी के लिए धमकाया, पुलिस ने आरोपी को ऐसे किया अरेस्ट

locationपुणेPublished: Sep 24, 2022 11:12:39 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के पुणे में एक ठेकेदार का अपहरण कर उसे पीटने और रंगदारी के लिए धमकाने वाले आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे का एक्शन ले रही है। जानिए क्या था पूरा मामला-

mobile_and_chain_snatching_gang_busted_in_noida_three_arrested.jpg

पति ने की पत्नी की हत्या

Pune News: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के पुणे (Pune Police) में एक ठेकेदार का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने और रंगदारी के लिए धमकाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह पूरी घटना जिले के शिरूर तालुका के शिक्रापुर से सामने आई थी। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।
पुणे जिले के शिरूर तालुका के शिक्रापुर इलाके में एक कंपनी के ठेकेदार का अपहरण कर मारपीट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान महेश जगताप के रूप में हुई है। आरोपी सांसवाड़ी से कंपनी के एक ठेकेदार को अगवा कर सुनसान जगह ले जाकर लकड़ी के डंडे से उसे पीटा। फिर जान से मारने की धमकी देकर दो लाख की फिरौती मांगी। पुलिस ने इसे लेकर मामला दर्ज किया था।
यह भी पढ़ें

Mumbai: भायंदर के सोने के कारोबारी की रत्नागिरी में हुई हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को किया अरेस्ट; जानें मामला

वहीं मामला दर्ज होने के बावजूद आरोपी चार महीने से खुलेआम घूम रहा था और राजनीतिक लोगों के नाम पुलिस को बता रहा था। पुलिस की टीम ने अब महेश जगताप को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड कंपनी के एक ठेकेदार फूलसिंह यादव 4 मई 2022 को कंपनी से घर जा रहे थे। इसी दौरान उनका अपहरण किया।
आरोपी उन्हें सुनसान जगह पर ले गए और गाली-गलौज करते हुए लकड़ी के डंडों से पीटा। इन लोगों ने ठेकेदार को जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इस घटना को लेकर फूलसिंग की पत्नी रेवती यादव ने शिक्रापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि फूलसिंह यादव मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं और काम के सिलसिले में पुणे में रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो