scriptPune Crime News: Two friends commit suicide in 1-hour span, Police Investigation is on | Pune News: 1 घंटे के भीतर बचपन की सहेलियों ने कर ली आत्महत्या, इलाके में मचा हडकंप; जांच में जुटी पुलिस | Patrika News

Pune News: 1 घंटे के भीतर बचपन की सहेलियों ने कर ली आत्महत्या, इलाके में मचा हडकंप; जांच में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के पुणे एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि एक ही इलाके में रहने वाली दो सहेलियों ने एक घंटे के अंतर पर आत्महत्या कर ली है। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया है।

पुणे

Published: September 14, 2022 06:35:55 pm

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में एक ही इलाके में रहने वाली दो सहेलियों ने एक घंटे के अंतर में आत्महत्या कर ली है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना हडपसर कस्बे के शेवालवाड़ी इलाके में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
Two friends commit suicide in 1-hour span, Police Investigation is on
पुणे में बचपन की दो सहेलियों के एक घंटे के अंतर पर आत्महत्या से हडकंप
पुणे जिले के हडपसर के शेवालवाड़ी में बचपन की दो दोस्तों ने आत्महत्या कर ली है। चौंकाने वाली बात यह है कि एक ने फांसी लगा ली और जब शव अस्पताल ले जाया जा रहा था तो दूसरी ने इमारत की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार पहली लड़की ने मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे अपने चार मंजिला घर में अपने बेडरूम में फांसी लगाकर मौत को गले लगाया।
यह भी पढ़ें

Pune News: पुणे में लोन एप पर लिए कर्ज चुकाने के लिए पोती ने की दादी की हत्या, जानें पूरा केस

पुलिस का कहना है कि जब शव को एम्बुलेंस में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा था, तभी दूसरी दोस्त ने चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक कॉमर्स की छात्र थी और दूसरी एनिमेशन का कोर्स कर रही थी।
वहीं इस मामले में पुलिस को दोनों में से किसी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हुआ है। इन दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजहों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। आत्महत्या करने वालों की पहचान सनिका भागवत (19) और आकांक्षा गायकवाड़ (19) के रूप में हुई हैं। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

CM गहलोत को लेकर आलाकमान से बातचीत का सचिन पायलट ने किया खंडनजब सीएम योगी आदित्यनाथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के बीच ही 'DIG' पर भड़क उठेगुजरात दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, अहमदाबाद में शुरू हो चुकी है तैयारियांविदेशमंत्री जयशंकर को जवाब: भारत और पाकिस्तान दोनों को साझेदार देश बताते हुए अमरीका ने पाक को बाढ़ राहत में दिए 100 लाख डॉलरदिल्ली में AAP को बड़ा झटका, कोर्ट ने LG के खिलाफ पोस्ट हटाने का दिया निर्देशराजस्थान संकट के बीच दिग्विजय सिंह लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, इन नामों पर भी चल रही चर्चाAssam: चीन सीमा के पास महिला पायलटों ने दिखाया दम, उड़ाए SU-30 लड़ाकू विमानWeather Update: लौटता हुआ मानसून फिर हुआ सक्रिय, आज 12 राज्यों में होगी बारिश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.