scriptPune News: पुणे में एटीएम से पैसे निकाल रहे युवक पर तीन लोगों ने किया धारदार हथियार से हमला, जांच में जुटी पुलिस | Pune News: Attack On Youth Withdrawing Money From ATM in Dhanakwadi | Patrika News

Pune News: पुणे में एटीएम से पैसे निकाल रहे युवक पर तीन लोगों ने किया धारदार हथियार से हमला, जांच में जुटी पुलिस

locationपुणेPublished: Oct 03, 2022 12:54:48 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में पुणे से एक अजीब मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं जिले में एटीएम से पैसे निकाल रहे युवक पर धारदार हथियार से तीन लोगों ने हमला किया है। इस घटना में युवक घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Mumbai_police crime.jpg

मुंबई के अंधेरी में लापरवाही के कारण मजदूर की मौत

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में एटीएम से पैसे निकाल रहे युवक पर तीन लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया है। इस पूरी घटना से इलाके में हडकंप मच गया है। युवक पर हमला करने के बाद तीनों मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने पूरी घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।
पुणे के धनकवाड़ी के चव्हाणनगर से यह घटना सामने आई है। जहां एटीएम से पैसे निकाल रहे एक युवक पर तीन लोगों ने हमला कर दिया। युवक पर हमला करने के बाद तीन लोग मौके से भाग निकले। इस हमले के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस पूरे मामले की जांच सहकारनगर पुलिस कर रही है। हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान शिवशंकर थोरात (27) के रूप में हुई है।
वहीं थोरात ने सहकारनगर थाने में इस घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित बीती रात करीब सवा 9 बजे चव्हाणनगर के निर्मल पार्क भवन स्थित एक बैंक के एटीएम सेंटर में पैसे निकालने गए थे। पीड़ित ने एटीएम सेंटर से जैसे ही पैसे निकाले और बाहर आए तीन लोगों ने उस पर हमला कर पिटाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने कोयते से हमला किया था। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

Thane News: बैंक में जॉब दिलाने के नाम पर 50 लाख की ठगी, साइबर जालसाज ने ऐसे बनाया शिकार

पुलिस ने आशंका जताई है कि रंजिश के चलते उन पर हमला किया गया। इससे पहले पुणे में शराब के लिए एक दोस्त की हत्या कर दी। यह पूरी घटना जिले के निगडी इलाके में हुई है। जहां 26 साल के शख्स की उसके दोस्त ने शराब के लिए हत्या कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो