scriptPune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज | Pune News: Minor Girl Raped, FIR Registered Under POCSO Act | Patrika News
पुणे

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

महाराष्ट्र के पुणे में एक नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है। इसे लेकर दत्तवाड़ी पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।

पुणेJun 26, 2022 / 05:07 pm

Subhash Yadav

Maharashtra Police arrested Barmer's youth

Maharashtra Police

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में एक शख्स ने नाबालिग को लालच देकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस केस में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।
ज्ञात हो कि पुणे के दत्तवाड़ी पुलिस स्टेशन में 16 वर्षीया नाबालिग की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता की मां की मानें तो ओंकार आल्हट नामक आरोपी ने पहले उनकी नाबालिग बेटी को फंसाया और उसे भगा कर ले गया। इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। पीड़ित के गर्भवती होने के कारण उसकी मां ने पुलिस स्टेशन में आकर मामला दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें

ढाई वर्षीय बच्ची के साथ रेलवे बोगी में बलात्कार ,उपचार के दौरान बच्ची की मौत

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पीड़िता के नाबालिग होने के कारण पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोई जानकारी नहीं सामने आई है।
गौरतलब है कि इससे पहले पिछले सप्ताह पुणे में एक शर्मनाक घटना घटी थी। जहां एक 7 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी की तरफ से गाड़ियों की पार्किंग में बलात्कार किया गया था। यह घटना रात के समय हुई थी जब पीड़िता अपनी सोसाइटी में साइकिल चला रही थी। इस घटना में पीड़िता के परिवार ने तत्काल मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Home / Pune / Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो