scriptPune News: seven year old girl kidnapped raped and murdered by Youth, Police Arrested | Pune News: पुणे में 7 साल की बच्ची का अपहरण कर बलात्कार और फिर हत्या से हडकंप, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

Pune News: पुणे में 7 साल की बच्ची का अपहरण कर बलात्कार और फिर हत्या से हडकंप, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले 24 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाया है।

पुणे

Updated: August 06, 2022 10:01:32 am

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे के मावल तालुका से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग है। दरअसल सात साल के मासूम बच्ची के साथ 24 साल के लड़के ने हैवानियत की है। आरोपी ने मासूम का पहले अपहरण किया, फिर उसका यौन उत्पीड़न कर जान से मार दिया।
Arrested
पुणे में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला अरेस्ट
पुणे के मावल से सामने आया यह केस हैरान करने वाला है। आरोपी ने दो अगस्त को बच्ची को उसके गांव से अगवा किया था। फिर उसनें मासूम के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी की पहचान तेजस उर्फ दादा दलवी के रूप में हुई है। पुणे ग्रामीण पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Pune: एफटीआईआई में 32 वर्षीय छात्र की आत्महत्या से फैली सनसनी, हॉस्टल में फंदे से झूलता मिला शव

इस मामले में मासूम बच्ची की लाश अपहरण के 18 घंटे बाद मिली थी। जिसके बाद जांच में पता चला कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। जिसके बाद कामशेत पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 376 और 201 के साथ-साथ यौन अपराध से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (पॉक्सो ) की धारा 5 और 6 सहित और धाराएं को जोड़ा है। पहले इस केस में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज हुआ था।
पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार मासूम गांव के एक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। आरोपी भी उसके गांव का रहने वाला है। कहा जा रहा है कि आरोपी के पास कोई स्थायी नौकरी नहीं है और वह अलग-अलग जगहों पर काम करता है। बच्ची की लाश जिला परिषद स्कूल के पीछे संदिग्ध हालत में मिली थी। राज्य महिला आयोग ने भी इस केस का संज्ञान लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Vice President Election 2022 Live Updates : कौन होगा अगला उपराष्ट्रपति, जगदीप धनखड़-मार्गरेट अल्वा के बीच मुकाबलाMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार को लेकर बड़ी खबर, जानें CM एकनाथ शिंदे ने क्या दिया बयानअरविंद केजरीवाल का आज से 2 दिवसीय गुजरात दौरा, कर सकते है ये बड़ी घोषणाCWG 2022: दीपक पूनिया ने पाकिस्तानी पहलवान को पटक कर जीता गोल्ड, भारत को दिलाया यादगार सोनाकर्नाटक की राजनीति: राहुल गांधी के इशारे पर सिद्धू से गले मिले शिवकुमार मगर...commonwealth games 2022 Day 9 schedule: आज हो सकती है मेडलों की वर्षा, पहलवानों से बड़ी उम्मीद, देखें शेड्यूलहावड़ा-मुंबई-हावड़ा रूट पर 6-16 अगस्त तक अलग-अलग दिन ट्रेनें रहेंगी प्रभावितनकली नोटकांड: आरोपियों का रिमांड खत्म, अब एसओजी करेंगे कोर्ट में पेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.