scriptPune News: पुणे में 7 साल की बच्ची का अपहरण कर बलात्कार और फिर हत्या से हडकंप, आरोपी गिरफ्तार | Pune News: seven year old girl kidnapped raped and murdered by Youth, Police Arrested | Patrika News

Pune News: पुणे में 7 साल की बच्ची का अपहरण कर बलात्कार और फिर हत्या से हडकंप, आरोपी गिरफ्तार

locationपुणेPublished: Aug 06, 2022 10:01:32 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले 24 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाया है।

संदिग्ध आतंककारी गिरफ्तार, चार अन्य युवकों से पूछताछ

संदिग्ध आतंककारी गिरफ्तार, चार अन्य युवकों से पूछताछ

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे के मावल तालुका से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग है। दरअसल सात साल के मासूम बच्ची के साथ 24 साल के लड़के ने हैवानियत की है। आरोपी ने मासूम का पहले अपहरण किया, फिर उसका यौन उत्पीड़न कर जान से मार दिया।
पुणे के मावल से सामने आया यह केस हैरान करने वाला है। आरोपी ने दो अगस्त को बच्ची को उसके गांव से अगवा किया था। फिर उसनें मासूम के साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी की पहचान तेजस उर्फ दादा दलवी के रूप में हुई है। पुणे ग्रामीण पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Pune: एफटीआईआई में 32 वर्षीय छात्र की आत्महत्या से फैली सनसनी, हॉस्टल में फंदे से झूलता मिला शव

इस मामले में मासूम बच्ची की लाश अपहरण के 18 घंटे बाद मिली थी। जिसके बाद जांच में पता चला कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। जिसके बाद कामशेत पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 376 और 201 के साथ-साथ यौन अपराध से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (पॉक्सो ) की धारा 5 और 6 सहित और धाराएं को जोड़ा है। पहले इस केस में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज हुआ था।
पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार मासूम गांव के एक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। आरोपी भी उसके गांव का रहने वाला है। कहा जा रहा है कि आरोपी के पास कोई स्थायी नौकरी नहीं है और वह अलग-अलग जगहों पर काम करता है। बच्ची की लाश जिला परिषद स्कूल के पीछे संदिग्ध हालत में मिली थी। राज्य महिला आयोग ने भी इस केस का संज्ञान लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो