scriptPune News: तेज रफ्तार ने फिर ली जान, कार एक्सीडेंट में दो कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत, पांच की हालत गंभीर | Pune News: Speeding again kills two college students in car accident, five in critical condition | Patrika News

Pune News: तेज रफ्तार ने फिर ली जान, कार एक्सीडेंट में दो कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत, पांच की हालत गंभीर

locationपुणेPublished: Oct 04, 2022 10:31:03 pm

Submitted by:

Siddharth

महाराष्ट्र के पुणे शहर में बैलेंस बिगड़ने से एक बड़ी कार दुर्घटना हो गया। इस दुर्घटना में दो कॉलेज के स्टूडेंट्स की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लड़कियों सहित उनके पांच दोस्त घायल हो गए हैं।

Car hits divider; one killed 3 seriously injured in Shikrapur

पुणे में सड़क हादसा

देश में रोजाना कई लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवाते हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के पुणे शहर से सामने आया है। जहां एक कार एक्सीडेंट में दो कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत हो गई हैं। बताया जा रहा है कि कार एक्सीडेंट में मरने वालों में एक 18 साल और दूसरा 19 साल का युवक था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह पुणे में सासवड-कपूरहोल रोड पर एक कार एक्सीडेंट में दो कॉलेज के स्टूडेंट्स की जान चली गई। वहीं इस हादसे में तीन लड़कियों समेत उनके पांच दोस्त चोटिल हो गए।
पुलिस अधिकारियों ने मृतकों की पहचान कोलकाता के 18 साल के रचित मेहता और रायपुर के 19 साल के गौरव लालवानी के रूप में की है। वहीं पुणे ग्रामीण पुलिस की प्रारंभिक जांच से ये पता चला है कि मृतक और उनके दोस्त, कोथरुड के एमआईटी कॉलेज के स्टूडेंट है, जो एक प्राइवेट गाड़ी से कपूरहोल के बालाजी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: 15 साल पहले लापता हो गया था घर का मुखिया, घरवालों को दुर्गा पूजा के दौरान मिला

तभी उनके साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा इतना घातक था कि इसमें दो लोगों की मौत हो गई और बाकी गंभीर रूप घायल हो गए। वहीं, दूसरी तरफ इस घटना की जानकारी देते हुए सासवड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अन्नासाहेब घोलप ने बताया कि कार में सवार सभी स्टूडेंट्स ने दर्शन के साथ सनराइज देखने की भी योजना बनाई थी।
बता दें कि अन्नासाहेब घोलप ने आगे बताया कि गाड़ी काफी तेज रफ्तार से चलने की वजह से कार चला रहे स्टूडेंट का अचानक बैलेंस बिगड़ गया। जिसकी वजह से सुबह करीब 4:30 बजे ये दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में दो स्टूडेंट्स की मौके पर ही मौत हो गई और उनके दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें तीन लड़कियां भी शामिल है। फिलहाल इन पांचों घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो