scriptPune News: ‘फिल्मी स्टाइल’ में चोरी करते थे शराब, 12 लाख की दारू समेत 49 लाख रुपए भी जब्त; तीन गिरफ्तार | Pune News: Used to steal liquor in 'filmy style', Rs 49 lakh including liquor worth Rs 12 lakh was also seized; three arrested | Patrika News
पुणे

Pune News: ‘फिल्मी स्टाइल’ में चोरी करते थे शराब, 12 लाख की दारू समेत 49 लाख रुपए भी जब्त; तीन गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे के हडपसर थाने में एक गोदाम से शराब चोरी करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में सोलापुर जिले से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नौ लाख रुपये की कुल 110 शराब जब्त किया हैं।

पुणेAug 27, 2022 / 05:58 pm

Siddharth

jail.jpg

Jail

महाराष्ट्र के पुणे पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुणे में कुछ बदमाशों ने अपराधिक घटना को फिल्मी तरीके से अंजाम दिए हैं। लेकिन पुणे पुलिस इन बदमाशों के खिलाफ हमेशा से सख्त कार्रवाई करती रही है। पुणे के हडपसर थाने में एक गोदाम से शराब चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने सोलापुर जिले से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 9 लाख रुपये की कुल 110 दारु की पेटियां बरामद की हैं।
इस मामले में उपयोग की गई पिकअप वैन और एक ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान आतिश बोंदर (26), सागर मस्तूद (28) और तानाजी चौगुले (38) के रूप में हुई है, जिन्हें इस मामले में बरसी और सोलापुर से हिरासत में लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: मुंबई में पार्किंग की परेशानी खत्म! ऐसे होंगी गाड़िया पार्क, BMC ने तैयार किया ये खास प्लान

बता दें कि इस मामले में एक और आरोपी की पहचान विभीषण काले के रूप में हुई है जो अभी तक फरार है। पुलिस ने बताया है कि फरार आरोपी विभीषण काले के खिलाफ पुलिस में पहले से करीब 9 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों ने गन्ने के खेतों में शराब की पेटियां छिपा रखी थीं। सभी आरोपियों ने एक शराब के गोदाम की दीवार को तोड़कर रास्ता बनाया था। इसके बाद वह 12.65 लाख रुपये की शराब फरार हो गए थे।
पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने जिस गोदाम में शराब की चोरी की थी वह बाहरी इलाके में था और इसके पीछे की जगह पूरी खाली। किसी भी प्रकार का घर नहीं बना हुआ था। इसका फायदा उठाकर आरोपियों ने पीछे से दीवार तोड़ी और गोदाम के अंदर घुस गया और 120 पेटियां लेकर फरार हो गए। गोदाम मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हडपसर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 454, 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो