script12 वर्षीय किशोर ने बनाया मासूम बच्ची को हवस का शिकार | 12 year youth raped innocent minor girl | Patrika News

12 वर्षीय किशोर ने बनाया मासूम बच्ची को हवस का शिकार

locationरायबरेलीPublished: Jun 19, 2018 04:10:23 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

परिजनों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
 

12 year youth raped

12 वर्षीय किशोर ने बनाया मासूम बच्ची को हवस का शिकार

रायबरेली. सूबे की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर चाहे जितने दावे करती हो किंतु अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनके आगे कानून व्यवस्था बौनी साबित हो रही है। पढ़े- बेटियां, बढ़े-बेटियां का नारा देने वाली बीजेपी सरकार में मासूम, किशोरियों, युवतियों, महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। जिन्हें वहशी दरिंदे आए दिन अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र का है। जहां एक मासूम बच्ची के साथ 12 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।
सोमवार को ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म की घटना सामने आने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं 12 वर्षीय किशोर है। जिसने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। खून से लथपथ रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। आक्रोशित परिजनों ने किशोर को घर से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने मासूम बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।
ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 8 साल की मासूम बच्ची अपने खेत गई थी। जहां मौका पाकर पड़ोस में रहने वाला 12 वर्षीय किशोर उसे पकड़ कर ट्यूबवेल की कोठरी में घसीट ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के पश्चात बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। खून से लथपथ रोती बिलखती बच्ची घर पहुंची तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई।
बच्ची के नाराज पिता ने आरोपी को उसके घर से पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।
पुलिस का क्या कहना है

डलमऊ क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह ने बताया कि नाबालिग लड़के द्वारा मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामला पंजीकृत कर लिया गया है। दोनों का मेडिकल कराकर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो