scriptदो युवकों ने नाबालिग बालिका के साथ किया ऐसा गंदा काम, लड़की के गले की आवाज भी चली गई | A minor girl gang rape case in raebareli crime news in hindi | Patrika News

दो युवकों ने नाबालिग बालिका के साथ किया ऐसा गंदा काम, लड़की के गले की आवाज भी चली गई

locationरायबरेलीPublished: Jun 06, 2018 10:34:14 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

जिले में लगातार किशोरियों के लापता होने और झेड़खानी और दुष्कर्म जैसी घटनाओं से जिले में हड़कम्प मचा हुआ है।

A minor girl gang rape case in raebareli crime news in hindi

दो युवकों ने नाबालिग बालिका के साथ किया ऐसा गंदा काम, लड़की के गले की आवाज भी चली गई

रायबरेली. योगी सरकार के वादे अपराध कम करने में फेल होती दिख रहे है। क्योंकि योगी सरकार में जिले में जहां लगातार किशोरियों के लापता होने और झेड़खानी और दुष्कर्म जैसी घटनाओं से जिले में हड़कम्प मचा हुआ है। उधर किशोरियों के माता पिता का पुलिस थानों के चक्कर लगाते -लगाते थक चुके हैं। इसके साथ ही जनता योगी सरकार को कोष रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से जिलों में फेल हो चुकी है। अधिकारी सुनने को और कोई काम करने को तैयार ही नहीं हैं। योगी सरकार केवल वादों और मंच से भाषण देने तक ही सिमट कर रहे गई।

नाबालिक के गले की आवाज भी चली गई

रायबरेली बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में सोमवार की शाम को अपनी बहन के घर जा रही एक दलित नाबालिग लड़की को दो लड़कों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला और वीभस्तता की हद पार कर के उसके साथ जमकर मारपीट भी की जिसके चलते नाबालिक के गले की आवाज भी चली गई। पीड़िता द्वाराआज थाने पर सूचना दी गई तो मामला पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

हैवानियत की सारी हदें की पार

विदित हो बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव मे सोमवार की शाम को साइकिल से अपनी बहन के घर जा रही नाबालिग लड़की को गांव के बाहर सुनसान सड़क पर अकेला जाता देख दो लड़कों ने उसको साइकिल से घसीटकर सड़क से दूर झाड़ियों में लेकर चले गए और उसके साथ दोनों ने सामूहिक रुप से दुष्कर्म कर हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए जमकर मारपीट भी की। पीड़िता चीखती चिल्लाती रही पर हवस में अंधे युवकों ने उसकी एक न सुनी। लगभग अधमरा सा कर देने के बाद युवकों से छोड़कर भाग गए।

अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत

जब अर्धनग्न अवस्था में गंभीर रूप से घायल बदहवास हो पीड़िता पास के गांव में स्थित अपने एक रिश्तेदारी के घर पहुंची तो आनन फानन में लोगों ने परिजनों को सूचना दी। मारपीट और भय से पीड़िता के गले की आवाज चली गई आज सुबह पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची तो पीड़िता की तहरीर पर मनीष यादव उर्फ कल्लू यादव पुत्र बाबूलाल निवासी कुसली खेड़ा थाना बछरावां व एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध कई धाराओ में मुकदमा पंजीकृत किया गया। इसके साथ ही अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस का क्या कहना है

कोतवाल जी डी शुक्ला ने बताया है कि मामले की जानकारी होते ही तत्काल पीड़िता की तहरीर पर दोषियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना से उच्च अधिकारियों को भी अवगत कराया गया है। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की वैज्ञानिक आराधना तिवारी के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण भी कराया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो