scriptएक ऐसा पुलिस अधिकारी जो जनता के दिलों में राज करता है, जनता के लिए हर समय रहते है तैयार | A police officer who rules the hearts of the public is ready for the | Patrika News

एक ऐसा पुलिस अधिकारी जो जनता के दिलों में राज करता है, जनता के लिए हर समय रहते है तैयार

locationरायबरेलीPublished: Mar 14, 2019 09:28:19 pm

Submitted by:

Madhav Singh

एक ऐसा पुलिस अधिकारी जो जनता के दिलों में राज करता है, जनता के लिए हर समय रहते है तैयार

एक ऐसा पुलिस अधिकारी

एक ऐसा पुलिस अधिकारी जो जनता के दिलों में राज करता है, जनता के लिए हर समय रहते है तैयार

रायबरेली . पुलिस वालो की नेकदिली की खबरे कम ही सुनने को मिलती है। उनकी छवि लोगो को डराने धमकाने वाली ही होती है ऐसे में अगर कोई पुलिस वाला किसी की मदद के लिए आगे आए किसी की बेजान जिन्दगी में खुशियां भर जाए तो हम भी अपनी धारण बदलने को मजबूर हो जाते हैं। बात कुछ ऐसी ही है और ऐसे ही खाकी वाले की है जिसे समाज ने पहले भी सम्मान दे चुकी और यह भविष्य में समाज के लिये यह बहुत कुछ करना चाहते है।
एक ऐसा पुलिस अधिकारी जो जनता के दिलों में राज करता है जनता के लिए हर समय रहते है तैयार

रायबरेली के डलमऊ क्षेत्र में सीओ का प्रभार देख रहे विनीत सिंह सिर्फ पुलिस अफसर ही नही बल्कि एक बेहद ही नेक दिल इंसान भी हैं वो अपने दफ्तर आने जाने वाले फरियादियों की व्यक्तिगत रूप से भी बेहद सहायता करते हैं। साथ ही गरीब और बेसहारा लोगो के प्रति भी काफी संवेदनशील है और ऐसी ही सम्वेदनशीलता सीओ की उस वक्त देखने को मिली जब वो दिव्यांग बच्चो के आश्रम और कुष्ठ रोगियों के आश्रम जाकर और बेसहारा लोगो के पास जाकर फल मिठाई और गिफ्ट्स वितरित किए , इस दौरान कई बुजुर्ग कुष्ठ रोगीयों के साथ वो बैठे इत्मिनान से उन्होंने उनकी बातों को सुना। इस दौरान सभी लोग सीओ डलमऊ को अपने पास पाकर बेहद खुश नजर आए करीब एक साल से सीओ डलमऊ का प्रभार देख रहे विनीत सिंह अपने कार्यकाल के दौरान इन्होंने जिले के लाखों दिलो को जीत लिया। कुछ ही दिनों में लोग इनको इतना पसंद करने लगे की जिले के हर सामाजिक कार्यक्रम में विनीत सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहते है। फरियादियों और जनता से उनके प्यार से बोलने और सभी को संतुष्ट करने के तरीके ने सीओ विनीत को बेहद लोकप्रिय बना दिया। इससे पहले इन्होने पंचपरमेश्वर नाम से एक कार्यक्रम भी चलाया था जिसे जिले में काफी लोकप्रिय हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो