scriptपुलिस अधीक्षक ने किशोरियों के अपहरणकर्ताओं पर की शख्त करवाई, भेजा जेल | accused arrested by up police raebareli | Patrika News
रायबरेली

पुलिस अधीक्षक ने किशोरियों के अपहरणकर्ताओं पर की शख्त करवाई, भेजा जेल

पुलिस अधीक्षक ने किशोरियों के अपहरणकर्ताओं पर की शख्त करवाई, भेजा जेल

रायबरेलीMay 21, 2018 / 02:59 pm

Ruchi Sharma

raebareli

पुलिस अधीक्षक ने किशोरियों के अपहरणकर्ताओं पर की शख्त करवाई, भेजा जेल

रायबरेली. जिले में इधर एक हफ्ते में लगातार अलग-अलग थानों में किशोरियों के अपहरण करने के मामले लगातार सामाने आये। पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने ऐसे अपहरण करने वालों लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के लिये क्षेत्र की पुलिस को चेतवानी दी और खुद मामले को गम्भीरता से लेते हुये कार्रवाई करने की बात कही थी। इस पर पुलिस ने सक्रियता दिखाई और अब सभी अपहरणकर्ताओं को जेल भेजा गया है।
रायबरेली शहर में शुक्रवार देर शाम को बालिका का अपहरण करने और फिर उसे डिग्री कॉलेज चौराहे पर छोड़कर भागने वाले युवक को पुलिस आखिर दबोच ही लिया है। पुलिस ने अपहरण के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया है। शहर पुलिस ने सोनिया नगर से सोनू नाम के लड़के को गिरफ्तार किया।
शहर कोतवाल एके सिंह परिहार ने बताया कि किशोरी को उठाने का सोनू की नियत ठीक नहीं थी।उसने बालिका को जेल गार्डन रोड गार्डेन रोड से उठाया और इसके बाद नेहरु नगर की ओर जा रहा था, पर रास्ते में ही एक महिला ने उसे रोक लिया था। वह बालिका को छोड़कर भाग निकला था। बालिका और उस महिला से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
उधर लालगंज थाना क्षेत्र में किशोरी अपहरण के मामले में नामजद युवक को छह दिन बाद आखिरकार पुलिस ने जेल भेज ही दिया । करीब पांच माह बाद जब किशोरी खुद ही अपने प्रेमी के साथ घर लौटी, घर वालों की शिकायत पर उस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।
ग्राम नरसिंहपुर से 10 दिसंबर 2017 को 17 वर्षीय किशोरी गुमशुदा हो गयी थी। किशोरी के परिजन कोतवाली पुलिस ने जांच करती रही लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं चल सका था। 13 मई को जब किशोरी अपने प्रेमी के साथ उसके घर पहुंची तो पीड़िता की मां ने एक बार फिर पुलिस का दरवाजा खटखटाया।
इसपर पुलिस ने तेजी से दिखाते हुए उसी दिन किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुये किशोरी व उसके प्रेमी को पकड़ लिया था। किशोरी का मेडिकल व बयान आदि की कार्रवाई पूरी करने के बाद किशोरी को उसकी मां की सुपुर्दगी में दे दिया गया।

Home / Raebareli / पुलिस अधीक्षक ने किशोरियों के अपहरणकर्ताओं पर की शख्त करवाई, भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो