scriptएसपी पर रुद्रांश के परिजनों व वकीलों ने लगाया बदसलूकी से पेश आने का आरोप, | Accused of relatives and lawyers on SP | Patrika News

एसपी पर रुद्रांश के परिजनों व वकीलों ने लगाया बदसलूकी से पेश आने का आरोप,

locationरायबरेलीPublished: Nov 16, 2018 05:02:28 pm

Submitted by:

Madhav Singh

एसपी पर रुद्रांश के परिजनों व वकीलों ने लगाया बदसलूकी से पेश आने का आरोप, घटना को एक महिना पूरा हुआ, आरोपी अभी तक पुलिस से दूर

रुद्रांश पांडे आत्महत्या

एसपी पर रुद्रांश के परिजनों व वकीलों ने लगाया बदसलूकी से पेश आने का आरोप,

रायबरेली। जनपद का चर्चित रुद्रांश पांडे आत्महत्या कांड में कार्यवाही को लेकर रुद्रांश के परिजन व वकील एसपी सुजाता सिंह से मिलने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह से मिलने के बाद परिजनों व वकीलों ने आरोप लगाया है कि बातचीत के दौरान एसपी ने उन लोगों के साथ बदसलूकी की है। यही नहीं वकीलों का कहना था कि ऐसा तरीका एक शांति प्रिया आईपीएस अधिकारी के लिए अशोभनीय है जनपद की जिम्मेदारी इसीलिए दी जाती है क्योंकि वह आने वाले हर समस्याओं के निदान को लेकर शांत और विवेकपूर्ण तरीके से हर एक मामले को निपटा सके लेकिन सुजाता सिंह द्वारा उनके साथ बदसलूकी से पेश आया गया जिस पर वकीलों ने उनकी कड़ी निंदा की है।
आपको बता दें रुद्रांश पांडे आत्महत्या कांड में पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षिका की गिरफ्तारी में लगातार लापरवाही की जा रही है इस लिहाज से विगत दिनों से जनपद में नगरवासियों ने कैंडल मार्च निकालकर पुलिस से जल्द आरोपी शिक्षिका को गिरफ्तार करने की मांग की थी लेकिन फिर भी पुलिस सजग नहीं है जिसको लेकर आज तीसरी बार परिजन व वकील आरोपी शिक्षिका को गिरफ्तार करने को लेकर एसपी सुजाता सिंह से मांग करने गए थे लेकिन वहां पर पुलिस अधीक्षक ने उनके साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया जिस पर वकीलों ने किया जाहिर की है और उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है तत्काल ऐसे अफसरों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त कार्रवाई करें और जनता से इस तरह से बात करने के लिये भी ऐसे अधिकारियों को रोका जाये। खफा वकीलों ने कहा जरूरत पड़ी तो हम मुख्यमंत्री से मिलकर इस मामले में दखल देने की गुहार लगाएंगे क्योंकि रायबरेली पुलिस पूरी तरह से आरोपी शिक्षिका के पक्ष में खड़ी नजर आ रही है जो अभी तक गिरफ्तार नहीं की जा सकी है। जबकि रायबरेली पुलिस के पास में शिक्षिका द्वारा रुद्रांश पांडे की मारपीट की फुटेज व सहपाठियों द्वारा बयान है जिसमें उन्होंने इसका द्वारा रुद्रांश पांडे को मारने पीटने का बयान दिया है। और हकीकत यह भी है कि आरोपी शिक्षिका पुलिस को चकमा देकर कहीं लापता बताई जा रही है। जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है लेकिन उसके हाथ खाली जा रहे हैं।
घटना को एक महिना पूरा हुआ, आरोपी अभी तक पुलिस से दूर

आपको बता दें 15 अक्टूबर को दयावती मोदी पब्लिक स्कूल में कक्षा 7 के छात्र रुद्रांश पांडे की पिटाई उन्हीं की शिक्षिका द्वारा बेरहमी से की गई थी जिसके बाद बेज्जती वाह पिटाई से तंग आकर रुद्रांश पांडे ने हरचंदपुर स्टेशन के समीप ही ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले पर लगभग डेढ़ महीने से रायबरेली पुलिस पूरी तरह ढुलमुल रवैया अपनाए हुई है और अभी तक आरोपी शिक्षिका को गिरफ्तार नहीं कर सकी है अब देखना होगा रायबरेली पुलिस का अगला कदम क्या होता है जिस पर पूरे जनपद की निगाहें टिकी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो