scriptभाजपा को पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह ने किया आगाह, कहा – भाजपा सपना न देखे | akhilesh singh statement on bjp in raebareli up | Patrika News

भाजपा को पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह ने किया आगाह, कहा – भाजपा सपना न देखे

locationरायबरेलीPublished: May 21, 2018 12:53:24 pm

अखिलेश सिंह ने हाल ही में भाजपा में शामिल हुए एक नेता व पुलिस अधीक्षक की कड़ी आलोचना करते हुए हर चुनौती का जवाब देने का ऐलान किया है।

raebareli

भाजपा को पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह ने किया आगाह, कहा – भाजपा सपना न देखे

रायबरेली. जिले में पूर्व विधायक अखिलेश सिंह ने हाल ही में भाजपा में शामिल हुए एक नेता व पुलिस अधीक्षक की कड़ी आलोचना करते हुए हर चुनौती का जवाब देने का ऐलान किया है। सिंह ने साफ साफ शब्दों में कहा है कि यदि जनता के साथ अन्याय हुआ तो रायबरेली से लेकर लखनऊ तक संघर्ष करते हुए धरना प्रदर्शन और आंदोलन होगा। उन्होंने कहा कि मैं डरने और दबने वाला नहीं हूं। हर चुनौती के लिए तैयार हूं संघर्ष में लाखों जनता हमारी ढाल बनेगी।

पूर्व विधायक सिंह ने अपने कैंप कार्यालय में बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक ने अपने तबादले से डरकर सत्ता के दबाव में आकर लालगंज कोच फैक्ट्री के प्रकरण में निर्दोष लोगों पर गैंगस्टर लगा दिया है। जो मामला शांत हो गया था जिसमें कुछ भी नहीं था उसको बेवजह हवा देने का काम किया गया। सिंह ने व्यंग करते हुए कहा कि जब गलत व्यक्ति सत्ता के नजदीक पहुंचता है और वह छोटा व्यक्ति होता है तो सत्ता का दुरुपयोग करता है और कोच फैक्ट्री प्रकरण में इसने अफसरों का दबाव बनवाया है अब एक-दो दिन में मेरी गाड़ी चेक करने की योजना है। उन्होंने एक कद्दावर भाजपा नेता को आगाह किया है कि वह अपनी सीमाओं में रहे आज किसी की हैसियत नहीं है कि सोनिया गांधी को हरा सके। जिसे भारतीय जनता पार्टी ने शामिल किया है वह भाजपा के लिए भस्मासुर साबित होगा ।भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व को पता चल जाएगा कि गलत व्यक्ति को पार्टी में शामिल करने का क्या परिणाम होता है। दूसरी और पूर्व विधायक श्री सिंह ने अधिकारियों की कार्यो पर खासी नाराजगी व्यक्त की है और कहा है कि अधिकारी मुगालते में ना रहे मैं डरने वाला नहीं हूं। हमने प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री से लड़ाई लड़ी है और हमेशा सत्ता से ही लड़ाई लड़ता रहा हूं मैं उस गद्दावर नेता को अगाह कराना चाहता हूं कि इतना जुल्म ना करें कि जनता सड़कों पर उतर आए।अब हर जुल्म का जवाब दिया जाएगा। लाखों जनता संघर्ष में हमारे साथ रहेगी। हम जनता से कहना चाहते हैं कि सिर्फ समय का इंतजार करें भाजपा को जल्द पता चल जाएगा कि समुद्र से सीपी निकलवा कर लाए हैं कि मोती। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री जी से पूछना चाहता हूं कि पार्टी में शामिल करके क्या संदेश देना चाहते हैं इतना जरूर कहूंगा कि व्यक्तिगत संबंध सब से होता है जो रखना चाहेगा उसके साथ संबंध निभाऊंगा यदि कोई संबंध नहीं रखना चाहता है तो मुझे कोई उसकी परवाह नहीं है। यदि कोई एक पैसा का नुकसान करेगा तो उसका करोड़ों का नुकसान होगा। सिंह ने कहा कि मेरी गाड़ी की तलाशी में हरी हरी चूड़ियां नहीं निकलेगी मैं राजपूत हूं हमारा जन्म संघर्ष व युद्ध के लिए हुआ है। मैं लोकसभा में सोनिया गांधी के साथ था और रहूंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो