scriptचिल्लाती रहीं मां लेकिन हैवान पिता ने बेटी का गला रेतकर उतार दिया मौत के घाट, कारण जानकार रह जाएंगे हैरान | Angered by love affair father kill his daughter by slitting her throat | Patrika News

चिल्लाती रहीं मां लेकिन हैवान पिता ने बेटी का गला रेतकर उतार दिया मौत के घाट, कारण जानकार रह जाएंगे हैरान

locationरायबरेलीPublished: May 07, 2022 11:44:31 am

Submitted by:

Jyoti Singh

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि युवती ज्योति का किसी युवक से कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे आक्रोशित होकर पिता विजय कुमार ने अपनी ही बेटी की चाकू से गला रेतकर बेटी की हत्या कर दी।

father_killed_his_daughter.jpg
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareilly) जिले के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक निर्दयी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस बीच युवती की मां ने बीच-बचाव का काफी प्रयास किया लेकिन उनकी एक न चली। इस घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोग एकत्रित हो गए। बताया जाता है कि पिता बेटी के प्रेम-प्रसंग (Love Affair) से नाराज चल रहा था, जिसके चलते उसने अपनी ही बेटी को मौत की नींद सुला दिया।
पिता के मना करने के बाद भी युवक से मिलती रही

बता दें, घटना गांव खुसरुपुर में शुक्रवार की है। बताया जाता है कि आरोपी पिता विजय कुमार की 16 वर्षीय बेटी ज्योति का एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब यह बात उसके पिता को पता चली तो उसने बेटी को कई बार मना किया लेकिन वह नहीं मानी। पिता के मना करने के बाद भी ज्योति ने युवक से मिलना बंद नहीं किया और वह अक्सर युवक से मिलती रहती थी। इसी को लेकर विजय अपनी बेटी से काफी नाराज रहता था। शुक्रवार की सुबह विजय समेत उसकी पत्नी सियापति खेत में काम करने गए थे। करीब 8.30 बजे उनकी बेटी ज्योति खाना लेकर खेत पहुंची तो उसने अपने पिता से अपना आधार कार्ड मांगा। विजय को इस बात में शंका हुई कि ज्योति उसी लड़के के साथ भाग कर शादी करना चाहती है। बेटी ज्योति के आधार कार्ड मांगने पर पिता ने खूब डांटा और गुस्से में आकर चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी।
आरोपी पिता गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि ज्योति का किसी युवक से कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे आक्रोशित विजय कुमार ने चाकू से गला रेतकर बेटी की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि बेटी की मां के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता को पकड़ लिया। श्रीवास्तव के अनुसार, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो