scriptचुनाव की घोषणा होते ही ग्रामीणों ने उठाया विकास का मुद्दा, कहा रोड नहीं तो वोट नहीं | As soon as the election was announced said no road then no vote | Patrika News

चुनाव की घोषणा होते ही ग्रामीणों ने उठाया विकास का मुद्दा, कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

locationरायबरेलीPublished: Jan 10, 2022 10:23:28 pm

Submitted by:

Madhav Singh

सरेनी विधानसभा क्षेत्र के लखनऊ फतेहपुर हाईवे के पास स्थित कल्लू के पुरवा गांव में रोड नहीं तो वोट नहीं को लेकर ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है। इस मामले पर प्रशासन को जानकारी दे दी गई है।

चुनाव की घोषणा होते ही ग्रामीणों ने उठाया विकास का मुद्दा, कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

चुनाव की घोषणा होते ही ग्रामीणों ने उठाया विकास का मुद्दा, कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

रायबरेली. यूपी के 2022 के विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होते ही गांव और शहरों में जनता ने राजनीतिक नेताओं के किए गए वादे पूरे ना होने पर अपनी पुरानी मांगों को लेकर वोट नही देने का फरमान जारी कर दिया है। सरेनी विधानसभा क्षेत्र के लखनऊ फतेहपुर हाईवे के पास स्थित कल्लू के पुरवा गांव में रोड नहीं तो वोट नहीं को लेकर ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है। इस मामले पर प्रशासन को जानकारी दे दी गई है। प्रशासन इस मामले पर क्या निर्णय लेता है यह तो आने वाले विधानसभा चुनाव में ही पता चलेगा।
चुनाव की घोषणा होते ही ग्रामीणों ने उठाया विकास का मुद्दा

जिले के सरेनी विधानसभा क्षेत्र के लखनऊ फतेहपुर हाईवे के पास स्थित कल्लू के पुरवा गांव में रोड नहीं तो वोट नहीं।ग्रामीणों ने अभी से चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है। इधर, ग्रामीणों ने रोड पर बैनर टांग कर विरोध जाहिर किया। दरअसल ठंड के दिनों में अचानक 3 दिनों से बारिश होते ही दलदल में तब्दील हो गई रोड जिसके चलते आने जाने वाले ग्रामीणों को उठानी पड़ रही परेशानी। वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी भी दी है।कि यदि समय रहते रोड का निर्माण नहीं कराया जाता है तो आगामी समय में चुनाव का बहिष्कार भी करेंगे। वही स्थानीय लोगों का कहना है कई बार उच्च अधिकारियों को इस मामले में शिकायतें की गई हैं लेकिन सिर्फ आश्वासन ही अभी तक मिला है।बरसात के दिनों में सड़क पर कीचड़ और बड़े-बड़े गड्ढे होने से पढऩे वाले बच्चे स्कूल नहीं पहुंच पाते हैं। जिसके कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित होती है। अगर किसी ग्रामीण की तबीयत खराब होती है,तो वाहन भी गांव तक नहीं पहुंच पाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो