scriptरायबरेली में बीए की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर की आत्महत्या, पुलिस बता रही है यह बात | BA student commits suicide after being troubled by alcoholism, telling this thing on police | Patrika News

रायबरेली में बीए की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर की आत्महत्या, पुलिस बता रही है यह बात

locationरायबरेलीPublished: May 01, 2022 10:29:55 pm

Submitted by:

Madhav Singh

रायबरेली में बीए की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर की आत्महत्या, पुलिस बता रही है यह बात

रायबरेली में बीए की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर की आत्महत्या, पुलिस पर बता रही है यह बात

रायबरेली में बीए की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर की आत्महत्या, पुलिस पर बता रही है यह बात

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रायबरेली. भदोखर थाना क्षेत्र के साड़बरा गांव में छेड़छाड़ से तंग आ चुकी बीए तृतीय वर्ष की एक छात्रा ने अपने घर के कमरे में पंखे के हुक से रस्सी से लटक कर फांसी लगा ली। घर वालों को जानकारी हुई तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों का कहना है कि युवती से एक युवक एक तरफा प्यार करता था और युवती उससे बात नहीं करती थी। इसी बात को लेकर युवक लगातार उसको अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ की जा रही है।
युवक की छेड़खानी से परेशान बीए की छात्रा ने की आत्महत्या

साड़बरा गांव निवासी युवती बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह छात्रा और उसके परिवार ने 1090 पर शिकायत की थी। आप गांव का ही रहने वाला अविनाश उसके साथ छेड़खानी करता है और गलत मैसेज भेजता था। इस मामले पर शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया था। लेकिन छात्रा ने शनिवार की शाम को अपने घर के कमरे में पंखे के हुक से लटक कर जान दे दी।इस घटना की जैसे ही पुलिस प्रशासन को जानकारी हुई। आनन-फानन में थानेदार और सीओ मौके पर पहुंचे।युवती के घर पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई थी। पुलिस ने सभी को शांत कराया। बताया जाता है कि लड़की युवक से बातचीत नहीं किया करती थी। युवक उससे जबरदस्ती बात करने की कोशिश करता था और उसके अश्लील वीडियो को वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था। इस बात से तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली।
थाना भदोखर इंचार्ज यशवंत सिंह ने इस मामले पर बताया

थाना भदोखर इंचार्ज यशवंत सिंह ने इस मामले पर बताया कि छात्रा ने लड़के की शिकायत भी की थी और मामले पर कार्रवाई करने की पुलिस ने बात भी कही थी। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि लड़की शाम को आत्महत्या कर ली। फिलहाल आरोपी को पकड़ लिया गया है,पूछताछ की जा रही है। थानेदार ने यह भी बताया कि दोनों पहले से ही व्हाट्सएप पर चैटिंग करते थे और एक दूसरे के जानते भी थे।फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो