scriptअब रायबरेली के बीजेपी विधायक को मिली धमकी- आपके पास सिर्फ तीन दिनों का वक्त, उसके बाद… देखें वीडियो | bjp mla dhirendra bahadur singh threatened for 10 lakh over phone | Patrika News

अब रायबरेली के बीजेपी विधायक को मिली धमकी- आपके पास सिर्फ तीन दिनों का वक्त, उसके बाद… देखें वीडियो

locationरायबरेलीPublished: May 24, 2018 03:38:34 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

रायबरेली के सरेनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह को भी धमकी मिली है…

BJP MLA

अब रायबरेली के बीजेपी विधायक को मिली धमकी- आपके पास सिर्फ तीन दिनों का वक्त, उसके बाद… देखें वीडियो

रायबरेली. एक दर्जन से अधिक भाजपा विधायकों को धमकी के बाद अब रायबरेली के सरेनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह को भी धमकी मिली है। धमकी देने वाले उनसे भी 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है और रुपया न देने पर परिजनों या फिर उन्हें व्यक्तिगत जान से मारने की भी बात भी कही है। भाजपा विधायक ने गुरुवार को डीजीपी से मिलकर सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग की है।
भाजपा विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि धमकी मिली है, जिसके संबंध में मैंने डीजीपी ओपी सिंह से भी बात की है। उन्होंने मुकदमा दर्ज करने का मातहतों को निर्देश दिये हैं। बीजेपी विधायक को धमकी का मामला सामने आती है कप्तान शिवहरि मीना ने पुलिस मामले पर पैनी नजर रखे है। खुफिया विभाग को भी सक्रिय कर दिया है, जल्द ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।
आया ये मैसेज
वाट्सएप पर आये मैसेज में विधायक को धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर आप अपने परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो तीन दिनों के भीतर 10 लाख की व्यवस्था करें। मुझे पता है कि आप पैसे की व्यवस्था नहीं करेंगे, जब तक आप अपने परिवार से मृत शरीर नहीं देखते। मैसेज करने वाले ने कहा है कि तीन दिन बाद हम आपका विश्वास पाने के लिये एक-एक कर हत्या शुरू कर देंगे। आपके पास केवल तीन दिन हैं। मेरा व्यक्ति आपके करीब है। समय बर्बाद मत करो। अपने जीवन के आखिरी दिनों का आनंद लें। देसाई ने भी मेरी मांग को गंभीरता से नहीं लिया और नतीजन वह मारा गया और उसके परिवार में मुझे दो बार भुगतान किया।
कौन हैं धीरेंद्र बहादुर सिंह
धीरेंद्र बहादुर सिंह रायबरेली जिले के सरेनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं। वह लखनऊ यूनिवर्सिटी के छात्र नेता भी रह चुके हैं। इसके अलावा भाजपा में एक लंबे समय से कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहे हैं।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो