रायबरेली में बीजेपी की पूर्व सदर प्रत्यासी नेत्री पर हुआ हमला, मिशन शक्ति का कैसे होगा सफल

रायबरेली में बीजेपी की पूर्व सदर प्रत्यासी नेत्री पर हुआ हमला, मिशन शक्ति का कैसे होगा सफल

 

By: Madhav Singh

Updated: 25 Nov 2020, 11:49 PM IST

रायबरेली . उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि आम तो आम अब खास लोग यानी बीजेपी नेता भी सुरक्षित नही रह गए है। एक ऐसी ही घटना रायबरेली से सामने आई जिसमे बीजेपी की पूर्व महिला जिला अध्यक्ष व बीजेपी से सदर विधानसभा प्रत्याशी रही अनीता श्रीवास्तव की गाड़ी पर दबंगो ने न सिर्फ हमला बोला बल्कि ड्राइवर से असलहे के दमपर मारपीट की और बीजेपी नेत्री से भी धक्का मुक्की कर जान से मारने की धमकी दी।

मिशन शक्ति का कैसे होगा सफल

रायबरेली के मिलएरिया थाने में न्याय की आस लगाए बैठी बीजेपी नेत्री अनीता श्रीवास्त पूर्व बीजेपी महिला जिला अध्यक्ष के साथ साथ सदर विधान सभा से प्रत्यशी भी रह चुकी है। बीजेपी नेत्री का आरोप है कि वह निमंत्रण में छजलापुर गई थीं। जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी पहले से इक्कठे 20-25 दबंग युवकों द्वारा गाड़ी में लगे बीजेपी के झंडे को हटाने की बात कहने लगे जब ड्राइवर ने मना किया तो असलहों से लैश दबंगो ने पहले ड्राइवर को पीट दिया और जब बीजेपी नेत्री बीच बचाव करने पहुँची तो आरोपियों ने उनपर न सिर्फ पिस्टल तानी बल्कि जान से मारने की धमकी देने लगे। बीजेपी नेत्री का आरोप है कि जब उन्होंने पुलिस को फोन करने की बात कही तब दबंग वहां से भाग निकले। बीजेपी नेत्री का आरोप है कि उनकी हत्या करवाने की साजिश रची गई थी। दबंगो ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि गाड़ी को भी छतिग्रस्त करने कोशिश की।

वही बीजेपी नेत्री से मामला जुड़ा होने के चलते पुलिस भी हरकत में आई और पीड़ित बीजेपी नेत्री की तहरीर के आधार पर आरोपियों की पहचान के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

Show More
Madhav Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned