scriptरायबरेली में सुतली बम के विस्फोट से घायल हुई 8 वर्षीय मासूम, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज | bomb blasts in Rae Bareli,treatment in district hospital | Patrika News

रायबरेली में सुतली बम के विस्फोट से घायल हुई 8 वर्षीय मासूम, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

locationरायबरेलीPublished: Feb 15, 2021 11:26:11 pm

Submitted by:

Madhav Singh

रायबरेली में सुतली बम के विस्फोट से घायल हुई 8 वर्षीय मासूम, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

रायबरेली में सुतली बम के विस्फोट से घायल हुई 8 वर्षीय मासूम, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

रायबरेली में सुतली बम के विस्फोट से घायल हुई 8 वर्षीय मासूम, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

रायबरेली. गदागंज थाना क्षेत्र के महियर गरबी गांव में एक मासूम की सुतली बम के धमाके से बुरी तरह से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि मासूम घर के बाहर खेल रही थी तभी उसको एक सुतली से बनी गेंद दिखी और उसके साथ खेलने लगी। खेलते खेलते उस मासूम ने गेंद में आग लगा दी और एक जोरदार विस्फोट हुआ और मासूम बुरी तरह से घायल हो गई। आनन.फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
खेलते खेलते सुतली से बनी गेंद में हुआ जोरदार विस्फोट, 8 वर्षीय मासूम हुई घायल

गदागंज थाना क्षेत्र के महियर गरबी की रहने वाली 8 वर्षीय महिमा अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसे सुतली में लपेटा हुआ एक गोला दिखाई दिया। उत्सुकता बस महिमा ने उस गोले में आग लगा दी लेकिन अपेक्षा से ज्यादा पावरफुल गोले में जबरदस्त विस्फोट हो गया जिसकी चपेट में आकर महिमा झुलस गई । चीखपुकार व तेज आवाज सुनकर परिजनों के साथ साथ अन्य ग्रामीण भी दौड़े तो देखा की महिमा जमीन पर पड़ी बुरी तरह से तड़प रही है। परिजन आनन.फानन में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । हालत सही ना होने पर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने महिमा को भर्ती करा कर उपचार शुरू कर दिया ।
डॉक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया

डॉक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया की एक 8 वर्षीय बच्ची जिसका नाम महिमा है वह ऊंचाहार सीएचसी से रेफर होकर यहां आई है। उसको बर्न इंजरी है, पटाखे से जलने से उसको यहां भर्ती कर लिया गया है ।उपचार किया जा रहा है।
रायबरेली से डलमऊ सीओ ने बताया

रायबरेली से डलमऊ सीओ ने बताया इस मामले की जानकारी मुझे नहीं है कोतवाल से पूरे मामले की जानकारी पता करके आपको सूचना दूंगा साथ ही कोतवाल से इस मामले की जांच करने के लिए बोल दिया है। पुलिस जांच करने पीड़ित मासूम के घर पहुंची है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो